Home /News /bihar /

'तू डाल-डाल मैं पात-पात', मोटरगाड़ी छोड़ बिहार में शराब तस्करों ने लिया बैलगाड़ी का सहारा

'तू डाल-डाल मैं पात-पात', मोटरगाड़ी छोड़ बिहार में शराब तस्करों ने लिया बैलगाड़ी का सहारा

ETV Image

ETV Image

बिहार में ईटीवी/न्यूज18 की खबर के बाद एक तरफ सरकार हरकत में आयी है तो वहीं कार्रवाई के निर्देश के बाद बगहा में शराब तस्करों ने भी तस्करी का ट्रेंड बदल लिया है.

बिहार में ईटीवी/न्यूज18 की खबर के बाद एक तरफ सरकार हरकत में आयी है तो वहीं कार्रवाई के निर्देश के बाद बगहा में शराब तस्करों ने भी तस्करी का ट्रेंड बदल लिया है.

सीमावर्ती यूपी से दियारा और नदी के रास्तों से शराब की खेप के पहुंचने का खुलासा हुआ है. पुलिस ने एक बैलगाड़ी से एक व्यक्ति को गिरफ्तार करते हुए बड़ी खेप को बरामद किया है.

शराबबंदी के बाद सरकार डाल-डाल तो तस्कर पात-पात चल रहे हैं. प्रशासन ने जब सड़कों पर शराब जांच के लिए नाकेबंदी की तो तस्करों ने रास्ता ही बदल लिया. दियारा के सुदूर रास्तों से शराब की तस्करी बात सामने आयी है. गाड़ियों ने जब रास्ता से गुजरने से मुंह फेर लिया तो तस्करों ने बैलगाड़ी को ही साधन बना लिया.

बगहा पुलिस ने शराब के बढ़ते कारोबार पर जब पड़ताल की तो उसे इस तस्करी के नये तरीके का टिप्स मिला और फिर शुरु हुई कार्रवाई. शराब की बड़ी खेप के साथ बैलगाड़ी और चालक शिव सहनी को भी गिरफ्तार किया गया. शराबबंदी के बाद से प्रशासन और शराब तस्कर लुकाछिपी का खेल खेल रहे हैं.

वहीं युपी और नेपाल के बाजारों मे बिहारी टेस्ट और मांग के हिसाब से शराब का निर्माण भी होने लगा है. शराब कारोबार के नये तरीके का भी पुलिस ने उद्भेदन कर दिया है. अब देखना है कि क्या कोई और तरीका तस्करी के लिए तस्कर आजमायेंगे.

Tags: Bihar News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर