लाइव टीवी

बिहार-नेपाल सीमा पर एसएसबी ने पकड़ा आठ करोड़ रुपये का चरस

ETV Bihar/Jharkhand
Updated: July 17, 2017, 2:14 PM IST
बिहार-नेपाल सीमा पर एसएसबी ने पकड़ा आठ करोड़ रुपये का चरस
जब्त चरस के साथ एसएसबी के अधिकारी

चरस को टाटा इंडिका कार के तहखाने में छिपा कर ले जाया जा रहा था. इस दौरान एसएसबी की टीम ने कार को रोका तो तस्कर 58 किलो चरस छोड़ कर भाग निकले. जब्त की गई कार यूपी नंबर की है.

  • Share this:
बिहार में नशे के काले कारोबार का खुलासा हुआ है. इस मामले में एसएसबी ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए नेपाल के सीमावर्ती इलाके से चरस की बड़ी खेप को बरामद किया है. एसएसबी की 44 वीं बटालियन ने पश्चिमी चंपारण में 8 करोड़ रूपये का चरस जब्त किया है.

चरस को टाटा इंडिका कार के तहखाने में छिपा कर ले जाया जा रहा था. इस दौरान एसएसबी की टीम ने कार को रोका तो तस्कर 58 किलो चरस छोड़ कर भाग निकले. जब्त की गई कार यूपी नंबर की है. एसएसबी के डिप्टी कमाण्डेन्ट अंजय कुमार रजक ने बताया कि चरस की अंतरराष्ट्रीय कीमत आठ करोड़ सत्तर लाख रुपये है.

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिलने के बाद तस्करों का बॉर्डर से ही पीछा किया जा रहा था. आधी रात को नरकटियागंज के समीप भसुरारी में बड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी से चरस ढूंढा गया. टीम का नेतृत्व खुद डिप्टी कमाण्डेन्ट अंजय कुमार रजक कर रहे थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2017, 1:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर