लाइव टीवी

दशहरा मेला में फिल्म देख रहे थे लोग, दिए की वजह से 10 घर खाक

News18 Bihar
Updated: October 16, 2018, 2:09 PM IST

किसी तरह की जनहानि की खबर नहीं है. जले हुए सामानों की कीमत का आकलन अभी किया जा रहा है.

  • Share this:
बेतिया में रिहायशी इलाके में भीषण आग से 10 घर जलकर खाक हो गए. बताया जा रहा है कि आग पूजा के लिए जलाए गए दिए से लगी थी, जिसने आसपास के घरों को भी गिरफ्त में ले लिया.

दुर्घटना पटजिरवा माई स्थान की है. श्रीनगर पूजहां थाना के पास इस जगह सोमवार देर रात ये घटना घटी. बताया जा रहा है कि यहां दशहरा मेला लगा हुआ था, जिसमें आसपास के ग्रामीण आए हुए थे. रात में प्रोजेक्टर पर फिल्म दिखाई जा रही थी, जिसे देखने के लिए आसपास के लोग शामिल हुए थे.

इसी दौरान किसी खाली घर में एक जलते हुए दिए की वजह से आग लग गई. आग ने जल्दी ही आसपास के घरों को भी चपेट में ले लिया. इसके बाद ही ग्रामीणों को खबर हो सकी. आग बुझाने की कोशिश करते हुए पुलिस को सूचित किया गया. हालांकि जब तक आग पर काबू पाया जा सका, तब तक 10 घर जल चुके थे.

किसी तरह की जनहानि की खबर नहीं है. जले हुए सामानों की कीमत का आकलन अभी किया जा रहा है. त्यौहारी मौसम की शुरुआत इस तरह से होने की वजह से ग्रामीणों में मातम पसरा हुआ है. (रिपोर्ट- प्रफुल्ल)

ये भी पढ़ें-

त्योहारों से पहले सुरक्षा पर हो रही थी बैठक, सो गए पुलिस वाले, VIDEO VIRAL

ऑनलाइन बुक करते हैं ट्रेन का टिकट तो जान लें ये 5 बातें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2018, 2:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...