• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बिहार के इस शहर में चोरों के निशाने पर ATM, एक महीने में उखाड़ ले गए दो मशीन

बिहार के इस शहर में चोरों के निशाने पर ATM, एक महीने में उखाड़ ले गए दो मशीन

बेतिया में हुई एटीएम चोरी की घटना के बाद मामले की पड़ताल को पहुंची पुलिस

बेतिया में हुई एटीएम चोरी की घटना के बाद मामले की पड़ताल को पहुंची पुलिस

बेतिया मेें एटीएम चोरी की ये एक महीने में दूसरी घटना है. इससे पहले भी 12 सितंबर को चोर एक एटीएम मशीन उखाड़ ले गए थे.

  • Share this:
    बेतिया. बिहार के बेतिया में चोरी का अनोखा मामला सामने आया है. यहां चोरों ने पैसे उगलने वाली एटीएम (ATM) मशीन को निशाना बनाया और उसे अपने साथ उखाड़ कर ले गए. मामला नरकटियागंज के धुमनगर चौक की है जहां देर रात चोरों ने इंडिकैश (Indi cash) कंपनी के एटीएम को उखाड़ लिया और मशीन लेकर चले गए. एटीएम में कितना पैसा था यह अभी पता नहीं चल सका है.

    दो दिन पहले डाले गए थे चार लाख रुपए

    जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले यानी 24 सितंबर को इसमे 3 लाख 84 हजार रुपया डाला गया था. इस कंपनी के एटीएम में एक बार मे अधिकतम 10 लाख रुपया डाला जाता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम और एसडीपीओ नरकटियागंज भी मौके पर पहुंचे और छानबीन की लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है.

    एक महीने में चोरी की दूसरी घटना

    पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है. इससे पहले 12 सितंबर को भी चनपटिया में एसबीआई एटीएम को चोरों ने चुरा लिया था जिसमें 28 लाख रुपया था. एटीएम मशीन की कीमत भी 10 लाख रुपये होती है जिसके कारण पुलिस की गश्ती पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर कैसे अपराधी पुलिस को खुली चुनौती देते हुए एक के बाद एक घटना को अंजाम दे रहे हैं.

    एटीएम चोरों से परेशान है पुलिस

    दरअसल शहर में एटीएम चोरों के आतंक ने इन दिनों पुलिस की नींद उड़ा दी है. एक माह में यह दूसरी घटना है जब अपराधी एटीएम मशीन को उखाड़ कर चंपत हो गए हैं. पुलिस को अभी तक पहले एटीएम के बारे जानकारी नहीं मिली है तब तक दूसरा एटीएम भी चोर लेकर फरार हो गए.

    रिपोर्ट- प्रफुल्ल कुमार

    ये भी पढ़ें- विरोधियों पर बरसे गिरिराज सिंह, कहा- राजनीति से कइयों को हटा के ही हटूंगा

    ये भी पढ़ें- पिस्टल की नोक पर छह लड़कों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, VIDEO बना किया वायरल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज