Assembly Banner 2021

Bettiah News: ट्रैक्टर से हुई टक्कर में कार के उड़े परखच्चे, 3 युवकों की दर्दनाक मौत

बिहार के बेतिया में सड़क हादसे का शिकार हुई कार

बिहार के बेतिया में सड़क हादसे का शिकार हुई कार

Bettiah News: बिहार के बेतिया में हुए सड़क हादसे में मारे गए तीन लोगों में से दो की पहचान हो गई है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

  • Share this:
बेतिया. बड़ी खबर बिहार के बेतिया से है जहां एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. इस हादसे में कार पर सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना बेतिया-लौरिया पथ पर बनकटवा स्कूल के पास की है. मौके पर पहुंची लौरिया थाना की पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से किसी तरह शव को गाड़ी के अन्दर से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे में मरने वाले दो युवकों की पहचान हो गई है, जिसमें एक युवक का नाम दीपक कुमार है जो नौतन का रहने वाला बताया जा रहा है. दूसरे युवक की पहचान पूर्वी चम्पारण के हरसिद्धी निवासी आसिफ इकबाल के रूप में हुई है.

पुलिस ने इनके पास से मिले आधार कार्ड के आधार पर सभी की पहचान की है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार एक कार लौरिया की तरफ से बेतिया की ओर आ रही थी, इसी बीच बनकटवा स्कूल के पास अचानक गाड़ी सड़क किनारे खड़ी एक ट्रैक्टर के ट्राली में जा टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर का ट्राली भी पलट गया और गाड़ी के परखच्‍चे उड़ गए. जोरदार आवाज के साथ जब कार टकराई तब स्थानीय लोग दौड़े जिसके बाद लोगों ने लौरिया थाना को इसकी सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटों मशक्कत करने के बाद स्थानीए लोगों की मदद से तीनो युवकों के शव को गाड़ी से निकाला. लौरिया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि, यह पता नहीं चल सका है कि गाड़ी किसकी है और सभी लोग कहां से आ रहे थे. फिलहाल पुलिस मृतकों के घरवालो के बारे में पता करने में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज