लाइव टीवी

VIDEO : दरिंदों ने दो मासूमों को बांध कर पीटा, भीड़ तमाशबीन बनी रही

News18 Bihar
Updated: September 28, 2018, 3:19 PM IST

बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के बगहा में भीड़ का तालिबानी चेहरा सामने आया है. उग्र भीड़ ने नाबालिग बच्चों की पिटाई की है. चोरी के आरोप में नाबालिग बच्चों को पीटा गया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 28, 2018, 3:19 PM IST
  • Share this:
बिहार के पश्चिमी चंपारण जिले के बगहा में भीड़ का तालिबानी चेहरा सामने आया है. उग्र भीड़ ने नाबालिग बच्चों की पिटाई की है. चोरी के आरोप में नाबालिग बच्चों को पीटा गया. बच्चों को पहले बांधा गया फिर उनकी पिटाई की गई. चोरी के आरोप में एक साथ दो मासूमों को रस्सी से बांध कर रखा गया. भीड़ के अमानवीय वारदात की यह घटना पटखौली थाने के बरवल गांव की है.

गांव के नरवल बोरवल मिलन चौक पर भीड़ ने इस वारदात को अंजाम दिया. बच्चों पर कहर के दौरान भीड़ में शामिल अधिकतर लोग तमाशबीन बने रहे और पुलिस के आने तक बच्चों की पिटाई होती रही. सूचना पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बच्चों को मुक्त कराया.

आरोप है कि इन बच्‍चों को मनोज पटवा की जनरल स्टोर की दुकान में चोरी के बाद पकड़ा गया. भीड़ इस कदर उग्र हो चुकी थी कि स्‍थानीय मुखिया और पुलिस भी तमाशबीन बने रहे और इन बच्‍चों को बचाने में नाकामयाब साबित हुए.

चोरी के दोषी बच्चों पर कानून के अनुसार कार्रवाई अवश्य होनी चाहिए लेकिन सवाल यह है कि भीड़ के लोगों का सरकार पर विश्वास क्यों नहीं है? वे कानून हाथ में लेकर मौके पर ही न्याय क्यों करने लग जाते हैं. भीड़ को कानून हाथ में लेने की इजाजत किसने दी है?

ये भी पढ़ें - 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2018, 12:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...