• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बेतिया : मोबाइल चोरी के आरोप में गया था जेल, वहीं गमछे से लगा ली फांसी

बेतिया : मोबाइल चोरी के आरोप में गया था जेल, वहीं गमछे से लगा ली फांसी

सिरमौर में नाबालिग की मौत. (प्रतीकात्मक फोटो)

सिरमौर में नाबालिग की मौत. (प्रतीकात्मक फोटो)

जेल अधीक्षक ने बताया कि सुबह लगभग 10:30 बजे सूचना मिली की कैदी ने खुदकुशी कर ली है. उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से वह किसी बात को लेकर परेशान चल रहा था. किसी से बात तक नहीं करता था.

  • Share this:
बेतिया. बिहार स्थित प. चंपारण के बेतिया जेल (Bettiah jail) में बंद विचाराधीन कैदी (Undertrial Prisoner) ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली है. यह कैदी बेतिया मंडल कारा के वार्ड नम्बर 17 में बंद था. उसने अपने गमछे से फांसी लगाकर जान दे दी है. इसकी खबर जैसे ही मिली, जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है. कैदी की पहचान कलामुद्दीन के रूप में की गई. वह शिकारपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी ढाला नेटुआ टोली का रहने वाला था.

30 अगस्त 2019 से जेल में था बंद

नरकटियागंज रेल पुलिस ने उसे वहीं के कैंटीन संचालक का मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था. वह 30 अगस्त 2019 से जेल में बंद था. हालांकि अभी तक खुदकुशी करने के पीछे के कारणों का पता नहीं चल सका है. मामले की जांच की जा रही है. प्रशासनिक पदाधिकारी मंडल कारा पहुंच चुके हैं. कैदी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कवायद की जा रही है. जेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय कैदी कलामुद्दीन 30 अगस्त 2019 को जेल आया था. उसे जेल में बने नये वार्ड 17 में रखा गया था.

कुछ दिनों से परेशान चल रहा था : जेल अधीक्षक

जेल अधीक्षक रामाधार सिंह ने बताया कि सुबह लगभग 10:30 बजे सूचना मिली की कैदी ने खुदकुशी कर ली है. जिसके बाद 17 नंबर वार्ड में पहुंचा तो देखा कि लोहे के गेट के सहारे गमछे से फांसी लगाकर कलामुद्दीन ने जान दे दी है. उन्होंने बताया कि पिछले कुछ दिनों से वह किसी बात को लेकर परेशान चल रहा था. किसी से बात तक नहीं करता था. वहीं जेल के चिकित्सक एनडी सिंह ने बताया कि यह खुदकुशी का मामला है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल जेल प्रशासन व पुलिस प्रशासन पूरे मामले की छानबीन में जुट गया है. कलामुद्दी के परिजनों को इसकी जानकारी दे दी गई है.

इन्हें भी पढ़ें :

'कौन है लालू यादव का तीसरा बेटा? जिसके नाम पर ली जमीन'

Bihar Weather Alert: 2 से 3 दिन में झूमकर बरसेगा मानसून!

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज