• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बिहार की चुनावी सभा में गरजे योगी, अब तो पाकिस्तान की संसद में भी दिख रहा भारत का भय

बिहार की चुनावी सभा में गरजे योगी, अब तो पाकिस्तान की संसद में भी दिख रहा भारत का भय

बिहार के बगहा में चुनावी सभा को संबोधित करते योगी आदित्यनाथ

बिहार के बगहा में चुनावी सभा को संबोधित करते योगी आदित्यनाथ

Bihar Election: योगी आदित्यनाथ सोमवार को बिहार के बगहा में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान योगी ने कहा कि आज भारत की तरफ कोई आंखे उठाकर भी नहीं देख सकता है.

  • Share this:
बगहा. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आतंकवाद के मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है. बिहार के बगहा में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज भारत को कोई टेढ़ी नजरों से नहीं देख सकता है. भारत के जवानों ने पाकिस्तान (Pakistan) में आतंकियों को घुसकर मारा है. हमने विंग कमांडर अभिनंदन को 24 घंटे में वापस कराया है. योगी ने कहा कि आज पाकिस्तान के संसद में भी भारत का भय दिख रहा है. अगर कोई भारत की ओर देखेगा तो हमारे जवान उनकी आंखें निकाल लेंगे.

योगी ने कहा कि कश्मीर में हुई बीजेपी के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद वहां के बहुत बड़े आतंकियों को भारतीय सेना ने मार गिराया है. कांग्रेस और राजद ने भारत को मजबूर कर दिया था लेकिन अब ऐसी स्थिति नहीं है. योगी ने कहा कि बिहार के लोग सौभाग्यशाली हैं कि उनका वहां से नाता है जहां रामायण लिखा गया है. योगी ने बगहा की धरती को नमन करते हुए कहा कि मैं उस जमीन को नमन करता हूं जहां माता सीता ने शरण ली थी. देश में दो ही त्रिवेणी हैं पहला प्रयागराज और दूसरा वाल्मीकि नगर की धरती.

योगी ने कहा कि भारत ने कोरोना काल में उदाहरण प्रस्तुत किया है. भारत सरकार ने 1 लाख76 हजार करोड़ का राहत पैकेज गरीबों को दिया है. किसानों और मजदूरों के खाते तक में पैसे भेजे गए हैं बिहार के लोगों को कोरोना काल में सम्मान मिला. मोदी सरकार की प्रशंसा करते हुए योगी ने कहा कि पिछले 6 वर्षों में मोदी सरकार ने शासन व्यवस्था की मिसाल पेश की है लेकिन कांग्रेस और राजद ने सिर्फ धोखा देने का काम किया है.

आजादी के समय भी कांग्रेस जोड़ने तोड़ने का काम करती थी और आज भी तोड़ने का ही काम कर रही है. योगी ने नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि आज देश के 12 करोड़ किसानों को पहली बार सम्मान मिला है जबकि कांग्रेस और राजद के समय खुद लोग पशुओं का चारा खा जाते थे. सबका साथ और सबका विकास ही राम राज्य है. योगी ने कहा कि न्यायालय ने फैसला दिया जिसके बाद हमने भव्य मंदिर निर्माण का रास्ता खोल दिया. हमने जो कहा था वह हमने करके दिखाया है.

उत्तर प्रदेश के सीएम ने कहा कि देश ही मेरा परिवार है और बिहारी नीतीश कुमार का परिवार है. अगर राजद और कांग्रेस को सत्ता मिली तो अपहरण उद्योग को फिर से बढ़ावा मिलेगा. रोजगार देने का काम अगर बिहार में कोई कर सकता है तो वह मोदी जी और नीतीश जी करेंगे. उन्होंने आवाहन किया कि इस धरती को फिर से जंगलराज का वर्चस्व पैदा नहीं होने देंगे और विकास मिलकर विकास करेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज