लाइव टीवी

ऑफिस में ही 5 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया राजस्व कर्मचारी

Munna Kumar | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: November 1, 2017, 3:08 PM IST
ऑफिस में ही 5 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया राजस्व कर्मचारी
गिरफ्तार कर्मचारी

विजिलेंस के डीएसपी कनिष्क कुमार ने बताया कि महुई गांव के किसान पुत्र रविकेश पाण्डेय मालगुजारी रसीद काटने के नाम पर दस हजार रुपये की मांग कर्मचारी ने किया था जिसकी पुष्टि कर ली गई थी. लेकिन आज 5 हजार रुपये रंगे हाथ पकड़ा गया

  • Share this:
विजिलेंस ने बिहार में लगातार दूसरे दिन भी रिश्वत लेते सरकारी कर्मचारी को दबोचा. मामला बगहा के रामनगर अंचल का है जहां के अंचल निरीक्षक के कार्यालय से निगरानी विभाग ने राजस्व कर्मचारी जगई राम को धर दबोचा.

निगरानी डीएसपी महाराजा कनिष्क कुमार के नेतृत्व में टीम ने कर्मचारी को 5000 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया गया. विजिलेंस के डीएसपी कनिष्क कुमार ने बताया कि महुई गांव के किसान पुत्र रविकेश पाण्डेय मालगुजारी रसीद काटने के नाम पर दस हजार रुपये की मांग कर्मचारी ने किया था जिसकी पुष्टि कर ली गई थी.

टीम ने उसे आज 5 हजार रुपये के साथ रंगे हाथ पकड़ा. इस गिरफ्तारी के बाद पूरे अंचल कार्यालय में चर्चाओं का बाजार गर्म है तथा अधिकारियों में भय का माहौल बना हुआ है. जगई राम नगर पंचायत हल्का 9 सबेया पंचायत के राजस्व कर्मचारी के रूप में कार्य करता था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पश्चिमी चंपारण से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2017, 2:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर