रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया सिविल सर्जन ऑफिस का क्लर्क, विजिलेंस ने किया गिरफ्तार

बिहार के बेतिया में गिरफ्तार रिश्वतखोर कर्मचारी

निगरानी विभाग ने ये कार्रवाई बिहार के बेतिया में की है जहां क्लर्क बतौर रिश्वत 49 हजार 500 रुपए की राशि ले रहा था.

  • Share this:
    बेतिया. बड़ी खबर बेतिया से आ रही है जहां निगरानी की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सिविल सर्जन कार्यालय के हेड क्लर्क को 49500 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया है. निगरानी विभाग की टीम ने बेतिया सीएस कार्यालय में छापेमारी कर विभाग के हेड क्लर्क शम्भू शरण सिंह को 49,500 रुपया के साथ उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब क्लर्क रिश्वत का पैसा ले रहे थे.

    निगरानी विभाग के डीएसपी सुरेंद्र कुमार मउआर ने बताया कि सफाई का काम करने वाले संवेदक से सिविल सर्जन कार्यालय से आवंटित राशि पीएचसी में आवंटित करने के नाम पर 49500 रुपये की मांग की गई थी. इसको लेकर संवेदक ने इसकी शिकायत पटना निगरानी विभाग में की थी जिस पर कार्रवाई करते हुए निगरानी की टीम ने सिविल सर्जन कार्यालय में धावा बोला और रंगेहाथ क्लर्क को 49500 रुपये के नोट के साथ गिरफ्तार कर लिया.

    गिरफ्तार क्लर्क का नाम कुमार शंभु शरण सिंह है जो मोतिहारी जिले का रहनेवाला है. फिलहाल निगरानी की टीम ने उसे अपनी गिरफ्त में रखा है. निगरानी की रेड के बाद स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई.

    इनपुट- प्रफुल्ल कुमार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.