होम /न्यूज /बिहार /फैमिली फंक्शन में 'अमिताभ बच्चन' बन रहे थे दादा जी, वायरल वीडियो ने हवालात पहुंचाया

फैमिली फंक्शन में 'अमिताभ बच्चन' बन रहे थे दादा जी, वायरल वीडियो ने हवालात पहुंचाया

फैमिली फंक्शन में बच्चे के 60 वर्षीय दादा फिल्म शराबी में अमिताभ बच्चन के अंदाज में शराब की बोतल लेकर ऑर्केस्ट्रा डांसर के साथ जम कर थिरकते हैं (वायरल वीडियो से इमेज ग्रैब)

फैमिली फंक्शन में बच्चे के 60 वर्षीय दादा फिल्म शराबी में अमिताभ बच्चन के अंदाज में शराब की बोतल लेकर ऑर्केस्ट्रा डांसर के साथ जम कर थिरकते हैं (वायरल वीडियो से इमेज ग्रैब)

Bihar News: डीजे की धुन पर उन्हें महिला डांसर के साथ मस्ती में डांस करता देख हर कोई हैरान रह गया. इस दौरान किसी ने मोबा ...अधिक पढ़ें

बेतिया. बिहार के पश्चिम चंपारण के बेतिया (Bettiah) में एक दादा को अपने पोते की छठीहार (बच्चे के जन्म से जुड़ा उत्सव) पार्टी में खाली शराब की बोतल (Empty Liquor Bottle) लेकर बार ऑर्केस्ट्रा डांसर (Orchestra Dancer) के साथ थिरकना भारी पड़ गया. साठ वर्षीय बुजुर्ग के डांस का यह वीडियो वायरल (Viral Video) होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. घटना नरकटियागंज के सैदपुर की है. बताया जा रहा है कि रमेश कुमार सिंह के घर में उनके पोते की छठी पर पार्टी थी जिसमें ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. पोते के जन्म लेने की खुशी में दादा भावुक हो गए, और फिल्म शराबी (Sharabi) में जिस तरह से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शराब की बोतल लेकर गाने पर नाच रहे थे, वो भी उसी अंदाज में ऑर्केस्ट्रा गर्ल के साथ डांस करने लगे.

डीजे की धुन पर उन्हें महिला डांसर के साथ मस्ती में डांस करता देख हर कोई हैरान रह गया. इस दौरान किसी ने मोबाइल से इसका वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. वीडियो में घर के किसी सदस्य ने रमेश कुमार सिंह को शराब की खाली बोतल के साथ डांस करने से रोका था. लेकिन तब तक उनका वीडियो बनाया जा चुका था. यह वीडियो बीते 16 जनवरी का बताया जा रहा है. हालांकि इस बात का कोई प्रमाण नहीं मिला है कि रमेश कुमार सिंह ने उस वक्त शराब पी रखी थी या नहीं. न्यूज़ 18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

वीडियो वायरल होने पर हरकत में आई शिकारपुर पुलिस ने रमेश कुमार सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. स्थानीए लोगों का कहना है कि शराब की बोतल खाली थी. रमेश कुमार सिंह केवल डीजे की संगीत पर थिरक कर अपनी भावनाओं को प्रदर्शित कर रहे थे. लेकिन बता दें कि अप्रैल 2016 से बिहार में शराबबंदी कानून लागू है और शराब की खाली बोतल मिलने पर भी पुलिस कार्रवाई करती है.

Tags: Arrested, Bihar News in hindi, Champaran news, Liquor Ban, Orchestra dancer

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें