बेतिया में युवक की हत्या कर शव को चार हिस्सों में बांटा, आरोप नगर परिषद चेयरमैन के पति पर
West-Champaran News in Hindi

बेतिया में युवक की हत्या कर शव को चार हिस्सों में बांटा, आरोप नगर परिषद चेयरमैन के पति पर
बेतिया में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

Murder In Betiya: बिहार के बेतिया में हुई इस घटना में पुलिस ने शव को चार जगहों से बरामद किया है. घटना के बाद से आक्रोशित लोगों ने मौके से मीडिया के लोगों को भी खदेड़ दिया.

  • Share this:
बेतिया. बिहार के बेतिया में एक युवक की निर्मम तरीके से हत्या करने का मामला सामने आया है. अपराधियों ने धारदार हथियार से काटकर युवक की हत्या करी दी और शव को चार टुकड़ो में काटकर फेंक दिया. इस घटना के बाद से लोग खासे आक्रोश में हैं और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. हत्या की ये जघण्य घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया की है.

सबसे बड़ी बात यह है कि परिजनों ने हत्या में शहर के बड़े व्यवसायी रोहित सिकारिया का हाथ होने की आशंका जताई हैं. रोहित सिकारिया बेतिया नगर परिषद के चेयरमैन गरिमा सिकारिया के पति हैं और पीड़ित परिवार का रोहित सिकारिया के साथ जमीन का विवाद चल रहा. परिजनो को शव के पास से एक धमकी भरा पत्र भी मिला है जिसमें विवादित जमीन को छोड़ देने की धमकी दी गई हैं. इसको लेकर परिजनों ने हत्या में व्यवसायी रोहित सिकारिया की संलिप्तता का आरोप लगाया है.

घटना को लेकर लोगो में आक्रोश है. आक्रोशित लोगो ने मौके से मीडियाकर्मियों को भी खदेड़ दिया है हालांकि मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया हैं और डाग स्कवायड की टीम को भी बुलाया गया हैं. घटना के बारे में मृत युवक के पिता अख्तर हुसैन ने बताया कि अब्दुल खालिद हुसैन कल शाम खाना खाने के बाद अपने घर से निकला था और रात तक वापस घर नहीं लौटा. इस बीच सुबह खालिद के पिता को पता चला कि इंडस्ट्रियल एरिया में पुलिस को एक सिरकटी लाश मिली है, जिसके बाद परिजन जब मौके पर पहुंचे तो एक धमकी भरा पत्र भी मिला जिसमें जमीन छोड़ने की धमकी दी गई थी.



मृतक युवक के पिता ने बताया कि धमकी में उनके और उनके बड़े बेटे के हत्या की धमकी भी दी गई है. घटना की जानकारी मिलते हीं मौके पर एसडीपीओ सदर सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया हैं लेकिन लोग काफी आक्रोशित हैं और हत्या में शामिल अपराधियों को चिन्हित कर कार्रवाई की मांग कर रहें हैं. मृत युवक के बड़े भाई अब्दुल रउफ ने बताया कि इससे पहले भी जिस जमीन को लेकर रोहित सिकारिया से विवाद चल रहा है उस जमीन पर नगर परिषद के चेयरमैन और उनके लोगों ने तोड़फोड़ की थी.
फिलहाल पुलिस परिजनो का बयान दर्ज करने की कवायद में जुटी हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जा रही है. पुलिस ने खालिद के शव को अलग-अलग जगह से बरामद किया हैं क्योंकि शव को चार टुकड़ो में काटकर फेंका गया था. एसडीपीओ सदर ने मुकुल परिमल पांडेय ने बताया कि मामले की जांच शुरु कर दी गई है दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज