बिहार: चाबुक और पिस्टल लिए घुड़सवार ने खुलेआम किसान को दी गोली से उड़ाने की धमकी, Video हुआ वायरल

किसान को धमकी देने वाला आरोपी फरार है.

किसान को धमकी देने वाला आरोपी फरार है.

बिहार के खगड़िया जिले में घोड़ा पर सवार होकर आए शख्स ने एक किसानों को गोली मारने की धमकी दे दी. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • Share this:
खगड़िया. बिहार के खगड़िया जिले में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. इसमें घोड़ा पर सवार एक शख्स हाथ में हथियार लेकर एक किसान को धमकाते नजर आ रहा है. यह  वीडियो चौथम थाना के झाझा बहियार का है. वीडियो के संबंध में बताया जा रहा है कि घोड़ा पर सवार आरोपी नरेश सिंह  किसान शुकन सिंह और उसके दो बेटे को खुलेआम गोली मार देने की धमकी दे रहा है. वीडियो में आरोपी शख्स एक हाश में  एक हाथ में चाबुक और दूसरे हाथ में हथियार लिए हुए किसान को धमकाता दिख रहा है.

चौथम थाना प्रभारी निलेश कुमार ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित किसान ने थाना में एक लिखित आवेदन दिया जिसमें बताया गया है कि गांव में दो बच्चे के विवाद के कारण झगड़ा हुआ था. इसके बाद जिसके बाद शुकन सिंह अपने दो बेटे दिपक  कुमार  और पप्पू  सिंह  के साथ चौथम  के झाझा वहियार अपने खेत में खाद डालने के लिए गए हुआ था. इसी दौरान घोड़े पर सवार होकर आरोपी नरेश सिंह आए और धमकाने लगा. साथ ही खुलेआम  खेत से भाग जाने और गोली मारने की  बात बोली. डर से तीनों लोग  वापस  खेत से आ गए.

ये भी पढ़ें: नेपाल को जोड़ने वाला झूलाघाट इंटनेशनल पुल खुलने से व्यापारी नाराज, जानें वजह

पुलिस की गिरफ्त से बाहर आरोपी
आरोपी नरेश सिंह की गिरफ्तारी के बारे में जब चौथम थाना प्रभारी निलेश  कुमार  से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आरोपी नरेश सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, लेकिन वह फरार हो गया है. खगड़िया पुलिस प्रशासन  की मानें तो दियरा में दबंग  किस्म  के लोग घोड़ा  रखते है. जैसे ही पुलिस  के आने की सुचना मिलती है तब तक वे भाग जाते है. बाबजूद इसके गुप्त सूचना के आधार पर अपराधी पकड़े भी जाते है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज