Home /News /bihar /

दोस्त को घर से बुला कर किया अगवा फिर गला रेत कर ले ली जान

दोस्त को घर से बुला कर किया अगवा फिर गला रेत कर ले ली जान

अस्पताल परिसर में जमा भीड़

अस्पताल परिसर में जमा भीड़

साहिल की लाश को सीवान पुलिस ने शुक्रवार की देर रात बरामद कर लिया. साहिल की हत्या गला रेत कर की गई है. पुलिस ने साहिल की लाश को जिले के हुसैनगंज थाने के रेनुआ दाहा नदी पुल के पास कचड़े के ढेर से बरामद किया. मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

अधिक पढ़ें ...
    बिहार के सीवान में पहले तो एक युवक को उसके दोस्तों ने अगवा किया फिर गला रेत कर उसकी हत्या कर दी.

    अगवा किये गए साहिल नाम के युवक के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के नयी किला नवलपुर मोहल्ले की है. मुहल्ले के साहिल नाम के लड़के को उसके दो दोस्त सद्दाम और अजीत घर से बुला कर ले गये तब से साहिल अपने घर वापस नहीं आया था.

    शहर के नया किला से अपहरण करने के बाद साहिल की हत्या कर दी गई. साहिल की लाश को पुलिस ने शुक्रवार की देर रात बरामद कर लिया. साहिल की हत्या गला रेतकर की गई है. पुलिस ने साहिल की लाश को जिले के हुसैनगंज थाने के रेनुआ दाहा नदी पुल के पास कचड़े के ढेर से बरामद किया. इससे पहले शुक्रवार की रात साहिल के परिजनों ने उसके दो दोस्तों सद्दाम और अजीत को पकड़ कर उनकी जमकर पिटाई कर डाली थी.

    साहिल के परिजनों की आशंका थी कि दोनों ने उसका अपहरण कर उसकी हत्या कर दी है. एएसपी अरविन्द कुमार गुप्ता ने दोनों से पूछताछ की थी जिसमें दोनों ने हत्या की बात स्वीकार करते हुए पुलिस को बताया कि हत्या कर लाश नदी के किनारे फेंकी गई है.

    पुलिस अजित को लेकर नदी के किनारे गई जहां से साड़ी में लिपटा हुआ साहिल का शव बरामद किया गया. आरोपित सद्दाम पर सीवान व गोपालगंज जिले में लूट के कई मामले भी दर्ज हैं.

    Tags: Bihar News, Murder

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर