अपना शहर चुनें

States

जमुई: प्रेम-प्रसंग में युवक और युवती ने की खुदकुशी, रेल ट्रैक पर मिला दोनों का शव

जमुई में प्रेम- प्रसंग के चलते युवक और युवती ने आत्महत्या कर ली.
जमुई में प्रेम- प्रसंग के चलते युवक और युवती ने आत्महत्या कर ली.

जमुई (Jamui) में एक ही गांव के एक ही जाति के युवक-युवती के बीच प्रेम-प्रसंग (Love -Affairs) चल रहा था. दोनों के घरवाले उनकी शादी (Marriage) करने के लिए तैयार नहीं थे, इसके चलते युवक और युवती दोनों ने ट्रेन (Train) के आगे कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 9:41 PM IST
  • Share this:
जमुई. जिले के चौरा और कटौना हाल्ट के बीच रेल ट्रैक (Rail track) से पुलिस (Police) ने युवक और युवती का शव बरामद किया है. दोनों शव क्षत-विक्षत स्थिति में रेल ट्रैक के पास पड़े हुये थे. पुलिस (Police) की जांच में पता चला कि शव मलयपुर थाना इलाके के लठाने गांव के रहने वाले युवक और युवती के हैं. पुलिस इसे प्रेम-प्रसंग (Love Affairs) में खुदकुशी का मामला बता रही है.

जानकारी के अनुसार युवक और युवती एक ही गांव के रहने वाले थे और दोनों में बीते कुछ सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेम-प्रसंग के कारण दोनों के परिवार वाले उनसे नाराज थे इसीलिए दोनों ने यह खतरनाक कदम उठा लिया. मृत युवक-युवती की पहचान गोविंदा तांती और जूली के रूप में हुई है. दोनों एक ही गांव लठाने के रहने वाले थे और एक ही जाति से चाल्लुक रखते थे.

बड़ी खबर: बिहार DGP का खुलासा, एयरपोर्ट पार्किंग ठेके को लेकर हुई रूपेश सिंह की हत्या



बताया जा रहा है कि सोमवार की शाम लगभग 6 बजे 19 वर्षीय जुली अपने घर से निकली थी. घर वापस नहीं लौटने पर उसके परिवार वालों ने पहले गांव में तलाश शूरू कर दी फिर पता चला कि जिससे लड़के गोविंदा ताती से उसका प्रेम प्रसंग था वह भी गांव में नहीं है. इसके बाद दोनों की तलाश परिजनों ने शुरू कर दी. जमुई स्टेशन पर भी परिवार वाले गए लेकिन दोनों में से किसी का पता नहीं चला. मंगलवार की सुबह रेल ट्रैक के पास 2 लोगों के शव होने की खबर मिलने पर परिवार वाले मौके पर पहुंचे तब पता चला मृतक गोविंदा और जूली थी.
बताया जा रहा है कि मृतक गोविंदा की शादी परिवार वाले कहीं और करवा रहे थे इसका गोविंदा विरोध कर रहा था. वह चाहता था कि उसकी शादी जूली से हो. रेल ट्रैक पर शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची ने पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मामले में एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि मृत युवक गोविंदा और युवती जुली कुमारी के बीच प्रेम प्रसंग था, जिसको लेकर दोनों के परिवार वालों में आपत्ति थी. एसपी ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का विरोध करने पर युवक-युवती दोनों ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज