लाइव टीवी

गोपालगंज: बालू से भरे ट्रक से कुचलकर युवक की मौत, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया
Gopalganj News in Hindi

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: February 3, 2020, 3:19 PM IST
गोपालगंज: बालू से भरे ट्रक से कुचलकर युवक की मौत, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया
ट्रक से कुचलकर युवक की मौत, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया

गोपालगंज में ट्रक की चपेट में आकर बाईकसवार युवक तुरफान सिंह की मौत (Death) हो गई. ट्रक चलाने वाला युवक प्रताप सिंह और मृतक तुरफान एक ही गांव के रहने वाले हैं. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में बालू लदे ट्रक (Truck) की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने जमकर बवाल काटा. आक्रोशित परिजनों ने मौके से आरोपी ट्रक चालक को भी पकड़ लिया और जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया. घटना बरौली के एनएच 28 स्थित मिर्जापुर गांव के पास की है. मृतक के परिजनों ने ट्रक चालक पर जानबूझकर ट्रक से कुचलकर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतक का नाम तुरफान सिंह (25 साल) है. वह बरौली के मिर्जापुर गांव का ही रहने वाला है. मृतक के पिता कमल सिंह किसान है.

लोगों ने आरोपी ट्रक चालक को जमकर पीटा
बताया जाता है की युवक तुरफान सिंह अपने गांव से किसी काम के लिए बाइक से कहीं जा रहा था. इसी दौरान वह तेज रफ़्तार बालू लदे ट्रक की चपेट में आ गया, जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही कुचलकर मौत हो गयी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ा और उसकी जमकर पिटाई भी की. आरोपी ट्रक चालक का नाम प्रताप सिंह है. वह भी बरौली के मिर्जापुर गाँव का ही रहने वाला है.

चाचा ने हत्या का आरोप लगाया

मृतक के चाचा किशोर सिंह ने बताया की उनका भतीजा तुरफान बाइक से रोड पार कर रहा था तभी गांव के ही प्रताप सिंह ने बालू लदे ट्रक से उसे कुचल दिया. किशोर सिंह का आरोप है कि जैसे ही देखा प्रताप सिंह ने देखा कि उनका भतीजा रोड पार कर रहा है, उसने ट्रक की रफ़्तार बढाकर उनके भतीजे की हत्या कर दी. ट्रक के आग वाले पहिये में मृतक का शरीर पूरी तरह फंस गया था. जिसकी वजह से बाइक सहित युवक का शव कई मीटर तक एनएच पर घसीटता चला गया.

पुलिस ने हादसे का अंदेशा जताया
घटना के बाद स्थानीय लोगों की सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को अपने हिरासत में ले लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. बरौली थाना के एएसआई बीपी यादव ने सड़क हादसे का अंदेशा जताते हुए बताया कि बरौली के मिर्जापुर के पास मोड़ पर ये हादसा हुआ है, जिसमे युवक तुरफान सिंह की मौत हो गई है. आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.ये भी पढ़ें -
पटना: आउटसोर्सिंग के विरोध में निगम कर्मचारियों ने लटकाए मरे हुए जानवर, चौराहों पर फेंका कूड़ा
अपराध कम दिखाने के इस नए तरीके से निशाने पर आई बिहार पुलिस, कलई खुली तो कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 3:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर