पत्नी ने दिया बेटे को जन्म, ब्रेट ली ने किया बड़ा खुलासा, कहा-13 हफ्ते पहले...

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने साल 2014 में लाना एंडरसन से शादी की थी. (फाइल फोटो)

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने साल 2014 में लाना एंडरसन से शादी की थी. (फाइल फोटो)

वर्ल्ड क्रिकेट (World Cricket) के दिग्गज गेंदबाजों में शुमार और अब सिंगर के रूप में प्रशंसा हासिल कर रहे ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व क्रिकेटर ब्रेट ली (Brett Lee) ने खुलासा किया है कि वे एक बार फिर पिता बन गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2019, 4:54 PM IST
  • Share this:

सिडनी. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम (Australian Cricket Team) के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर नया खुलासा किया है. ब्रेट ली ने साल 2014 में लैना एंडरसन (Lana Anderson) से दूसरी शादी की थी. इससे पहले वे 2006 से 2009 तक एलिजाबेथ कैंप (Elizabeth Kemp) के साथ वैवाहिक रिश्ते में थे. वर्ल्ड क्रिकेट (World Cricket) के दिग्गज गेंदबाजों में शुमार और अब सिंगर के रूप में प्रशंसा हासिल कर रहे ब्रेट ली ने खुलासा किया है कि वे एक बार फिर पिता बन गए हैं. उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा कि एंडरसन ने कुछ महीने पहले, या एकदम सटीक बताऊं तो करीब 13 हफ्ते पहले एक बेटे को जन्म दिया है. हालांकि ब्रेट ली ने बच्चे के नाम का खुलासा करने से इनकार कर दिया.

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के इस तेज गेंदबाज ने कहा कि मैं काफी निजता पसंद व्यक्ति हूं. इसलिए मैंने बच्चे का नाम किसी को नहीं बताया है. ब्रेट ली (Brett Lee) तीन बच्चों के पिता हो गए हैं. एंडरसन से उन्हें एक साढ़े तीन साल की बच्ची हेलेना (Helena) भी है जबकि पूर्व पत्नी एलिजाबेथ कैंप से उन्हें 12 साल का बेटा प्रीस्टन है. हेलेना के बारे में ब्रेट ली ने बताया कि एक शो के दौरान जब मेरे द्वारा गाया गीत सुनाई दिया तो हेलेना ने उसे पहचान लिया कि ये सांग उसके पिता ने गाया है. यहां तक कि उसे गाने के बोल तक याद हैं. वास्तव में उसे संगीत से प्यार है. मैं पूरे वक्त उसके लिए गिटार बजाता रहता हूं और वह इसे अच्छी तरह समझ जाती है.

cricket, cricket news, sports news, brett lee, australian cricket team, क्रिकेट, क्रिकेट न्यूज, स्पोर्ट्स न्यूज, ब्रेट ली, ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने टीम के लिए 76 टेस्ट और 221 वनडे खेले हैं. (फाइल फोटो)



बॉलीवुड फिल्म में कर चुके हैं काम
ब्रेट ली (Brett Lee) के बड़े बेटे प्रीस्टन भी उन्हीं के नक्‍शे कदम पर चल रहे हैं. प्रीस्टन भी गिटार बजाते हैं. हालांकि ली का कहना है कि प्रीस्टन को उनका करियर चुनने की आजादी है. ब्रेट ली दिग्गज गायिका आशा भोसले के साथ भी गाना गा चुके हैं. चार साल पहले 2015 में ब्रेट ली ने अनइंडियन (Unindian) नामक बॉलीवुड फिल्म में भी काम किया है. इसके अलावा ब्रेट ली अपने भाई शेन ली के साथ सिक्स एंड आउट नामक बैंड का भी हिस्सा हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए ब्रेट ली ने 76 टेस्ट में 310 विकेट चटकाए हैं, जबकि 221 वनडे मैच खेलकर 380 खिलाड़ियों को पवेलियन की राह दिखाई है. 25 टी-20 मुकाबलों में ब्रेट ली के नाम 28 विकेट दर्ज हैं.

गांगुली ने जताई थी टीम इंडिया का कोच बनने की इच्छा, अब दोबारा इस पद के लिए चुने गए

पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर ने कहा-मिस्बाह उल हक हेड कोच बनने के 'लायक' नहीं

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज