बिहार एसएससी के सचिव परमेश्वर राम को सरकार ने किया सस्पेंड

FILE PHOTO

FILE PHOTO

प्रश्नपत्र लीक मामले में पटना के अगमकुआं थाना में दर्ज मामले के अप्राथमिकी अभियुक्त बनाए जाने और उनकी गिरफ्तारी के बाद यह कार्रवाई की गई है. मालूम हो कि बिहार एसएससी की इंटरस्तरीय परीक्षा का पर्ची लीक होने के बाद आठ फरवरी को परमेश्वर राम को पटना पुलिस की एसआईटी ने गिरफ्तार किया था.

  • Last Updated: February 14, 2017, 10:42 AM IST
  • Share this:

बिहार में एसएससी की इंटर स्तरीय संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का पेपर लीक होने के मामले में बिहार कर्मचारी चयन आयोग यानि (बीएसएससी) के सचिव परमेश्वर राम को निलंबित कर दिया गया है.

इस फर्जीवाड़े में नाम आने के बाद उसे एसआईटी ने गिरफ्तारी किया था और फिलहाल वो न्यायिक हिरासत में हैं. सरकार के सामान्य प्रशासन विभाग  ने उनके निलंबन का संकल्प सोमवार को जारी कर दिया.

इसके मुताबिक प्रश्नपत्र  लीक मामले में पटना के अगमकुआं थाना में दर्ज मामले के अप्राथमिकी अभियुक्त बनाए जाने और उनकी गिरफ्तारी के बाद यह कार्रवाई की गई है. मालूम हो कि बिहार एसएससी की इंटरस्तरीय परीक्षा का पर्ची लीक होने के बाद आठ फरवरी को परमेश्वर राम को पटना पुलिस की एसआईटी ने गिरफ्तार किया था.



फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में हैं.  परमेश्वर को उनकी गिरफ्तारी की तारीख से अगले आदेश तक के लिए निलंबित किया गया है. इस मामले में एसआईटी ने अब तक लगभग दो दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज