इस बैंक के शेयर में हुई 72% की ग्रोंथ, फ्यूचर में कितना दे सकते है रिटर्न, जानिए एक्सपर्ट की राय

Axis Bank के शेयर में हुई जबरदस्त ग्रोंथ.

ब्रोकरेज हाउस का कहना है कि इस स्टॉक्स में अभी काफी ईंधन बाकी है. इसके फंडामेंटल बहुत मजबूत बने हुए है. मोरेटोरियम के अभाव में कोविड की दूसरी लहर का असर पहली लहर की तुलना में कम रहेगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पिछले 1 साल में Axis Bank में जोरदार बढ़त देखने को मिली है. इसने सेंसेक्स को इस अवधि में बड़े मार्जिन से पिछाड़ा है. इस जोरदार के प्रदर्शन के बाद अभी भी ब्रोकरेज इस स्टॉक पर बुलिश हैं और उनका मानना है कि इसमें अभी भी काफी ईंधन बाकी है और ये स्टॉक मीडियम टर्म में अच्छा रिटर्न देनें की क्षमता रखता है. एक्सिस बैंक ने पिछले 1 साल में 72 फीसदी का रिटर्न दिया है. वहीं सेसेंक्स ने 51 फीसदी की बढ़त दिखाई है. 2021 में अब तक इस शेयर 19 फीसदी की बढ़त देखने को मिली है. जबकि इसी अवधि में सेसेंक्स में 10 फीसदी की बढ़त देखने को मिली है.

    ब्रोकरेज हाउस का ये है कहना - ब्रोकरेज हाउस का कहना है कि इस स्टॉक्स में अभी काफी ईंधन बाकी है. इसके फंडामेंटल बहुत मजबूत बने हुए है. मोरेटोरियम के अभाव में कोविड की दूसरी लहर का असर पहली लहर की तुलना में कम रहेगा. मॉर्गन स्टैनली की इस स्टॉक पर overweight की रेटिंग है. उसने इस स्टॉक पर 1000 रुपये का टार्गेट दिया है. मॉर्गन स्टैनली का मानना है कि इस स्टॉक में इसके वर्तमान लेवल से 35 फीसदी का अपसाइड आसानी से देखने को मिल सकता है.

    यह भी पढ़ें: Hyundai ने 2022 Elantra सेडान कार को टीज किया, होंडा सिविक से होगा मुकाबला, जानें सबकुछ

    Angel Broking ने ये कहा - Emkay नेइस स्टॉक को buy रेटिंग देते हुए इसके लिए 960 रुपये का लक्ष्य दिया है जो इसके वर्तमान लेवल से 30 फीसदी का अपसाइड दर्शाता है. Angel Broking के ज्योति रॉय का कहना है कि एक्सिस बैंक पर कोविड-19 के दूसरी लहर का कुछ असर देखने को मिल सकता है. लेकिन बैंक ने इसके लिए 1.9 फीसदी की एडिशनल प्रोविजनिंग कर रखी है जिससे बैंक को कोई बड़ी मुश्किल नहीं होने वाली है. बता दें कि मार्च 2021 में समाप्त चौथी तिमाही में बैंक को 2,677 करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ था. इसी तरह इस अवधि में ब्याज आय में भी डबल डिजिट ग्रोथ देखने को मिली थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.