• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • बजट में फ़िट आपकी शान सुपरहिट, अपनाइए एशियन पेंट्स का ऐस स्पार्क एक्सटीरियर इमल्शन और ट्रैक्टर स्पार्क इंटीरियर इमल्शन

बजट में फ़िट आपकी शान सुपरहिट, अपनाइए एशियन पेंट्स का ऐस स्पार्क एक्सटीरियर इमल्शन और ट्रैक्टर स्पार्क इंटीरियर इमल्शन

Asian Paints त्‍योहारों में घर को खूबसूरत बनाने के लिए आपके बजट वाले पेंट्स लेकर आया है.

Asian Paints त्‍योहारों में घर को खूबसूरत बनाने के लिए आपके बजट वाले पेंट्स लेकर आया है.

भारत में त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है. यह त्योहार हमारे घर में खुशियां लाते हैं. हालांकि, जब तक घर खूबसूरत न हो, तब तक यह खुशियां भी अधूरी रहती हैं. एशियन पेंट्स आपकी बचत कराते हुए घर को खूबसूरत बनाने के लिए 'बजट वाला पेंट' लेकर आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    महंगाई के इस दौर में जहां हर चीज़ की कीमत आसमान छू रही है. ऐसे मुश्किल समय में आम लोगों के लिए यह बहुत ही ज़रूरी है कि किसी स्मार्ट तरीके से बचत की जाए. कहा जाता है कि आज की बचत भविष्य में आपकी सबसे बड़ी संपत्ति होती है. हम बचत का स्मार्ट तरीका अपनाकर अपने खर्चों को कम कर सकते हैं और इस बचत से अपनी दूसरी ज़रूरतों को पूरा कर सकते हैं.

    भारत में त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है. यह त्योहार हमारे घर में खुशियां लाते हैं. हालांकि, जब तक घर खूबसूरत न हो, तब तक यह खुशियां भी अधूरी रहती हैं. हर साल अपने घर को आकर्षक रंगों से सजाना बहुत ही अधिक खर्चीला होता है. लेकिन, आप अपने घर की रौनक बढ़ाते हुए भी बचत कर सकते हैं क्योंकि एशियन पेंट्स आपके लिए लेकर आया है ‘बजट वाला पेंट’. अगर आप भी चाहते हैं कि आपके घर की दीवारें सालों-साल चमचमाती रहें और आपके मेहमान हों या पड़ोसी, हमेशा आपके घर की तारीफ़ करें तो आपके लिए हैं एशियन पेंट्स के ऐस स्पार्क एक्सटीरियर इमल्शन और ट्रैक्टर स्पार्क इंटीरियर इमल्शन.

    एशियन पेंट्स का ऐस स्पार्क इमल्शन बाहरी दीवारों की खूबसूरती सालों-साल बरकरार रखता है. वहीं, ट्रैक्टर स्पार्क इमल्शन घर के भीतर की दीवारों की चमक बरकरार रखता है. यही नहीं यह दोनों ही पेंट्स आपकी जेब पर भी भारी नहीं पड़ते हैं. यह दोनों पेंट्स आम डिस्टेंपर या सीमेंट पेंट से सस्ते हैं. इसकी चमक महंगे प्लास्टिक पेंट के जैसी है. सबसे खास बात यह है कि यह पेंट्स नमी युक्त मौसम वाली जगहों के लिए एक दम सही है. इसे उपयोग करने पर पपड़ी या पेंट के झड़ने जैसी समस्या नहीं आती है.

    आप अपने घर की भीतरी और बाहरी दीवारों के लिए जो भी शेड्स चाहते हैं वह सब यहां मिलेंगे। ट्रेक्टर स्पार्क इमल्शन 1000 से अधिक शेड्स में उपलब्ध है. वहीं ऐस स्पार्क इमल्शन के 1200 से अधिक कलर्स आपको जरूर ही पसंद आएंगे. इन रंगों की चमक भी फीकी नहीं पड़ती. यह दीवारें खूबसूरत बनाता है लेकिन इसकी कीमत बहुत कम है. यह दीवारों को हर मौसम में खूबसूरत बनाकर रखता है.

    बचत से पूरे कीजिए अपने ‘शौक’
    ऐस स्पार्क इमल्शन और ट्रैक्टर स्पार्क इमल्शन जैसे ‘बजट वाले पेंट’ न सिर्फ आपके घर की खूबसूरती बढ़ाएंगे वहीं यह बचत आपको अपने ‘शौक’ पूरे करने का भी पूरा मौका देगी. ऐस स्पार्क और ट्रैक्टर स्पार्क से हुई बचत से आप नया फर्नीचर, खूबसूरत लाइटिंग, नई बेडशीट इत्यादि खरीद सकते हैं या फिर अपना बागवानी का शौक पूरा कर सकते हैं.

    मज़ेदार है TV विज्ञापन
    एशियन पेंट्स ट्रैक्टर स्पार्क इमल्शन की इन खूबियों को टीवी विज्ञापन में बेहद मज़ेदार ढंग से दिखाया गया है. शर्मा जी के घर रोका की रस्म में उनके बॉस वर्मा जी और उनकी पत्नी, मेहमान बनकर आए हैं. लेकिन शर्मा जी के घर की दीवारें देखकर वे दोनों हैरान रह जाते हैं. बॉस वर्मा जी को यह देखकर और भी हैरानी होती है कि शर्मा जी के घर में सिर्फ दीवारें ही नई नहीं हैं बल्कि और भी सामान एकदम नए हैं. मिसेज़ वर्मा शर्मा जी के तीन-तीन कैमरे वाले फोन और उनकी पत्नी की नई साड़ी को लेकर भी वर्मा जी को ताने मारती हैं. आइए देखते हैं ट्रैक्टर स्पार्क इमल्शन का यह मजेदार विज्ञापन—

    एशियन पेंट्स के साथ ‘आपका हर शौक होगा बजट में पूरा’, अगर फिर भी कोई असमंजस है तो आप एशियन पेंट्स की वेबसाइट पर आसान सलाह प्राप्त कर सकते हैं. वहीं आप यहां अपनी पेंटिंग का बजट भी जान सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज