Home /News /business /

Adani Wilmar को 211 करोड़ का तगड़ा मुनाफा, शेयर भी दे रहे 70 फीसदी का रिटर्न, आगे क्‍या है अनुमान?

Adani Wilmar को 211 करोड़ का तगड़ा मुनाफा, शेयर भी दे रहे 70 फीसदी का रिटर्न, आगे क्‍या है अनुमान?

यह अडानी ग्रुप और सिंगापुर के विल्मर (Wilmar) का ज्‍वाइंट वेंचर है।

यह अडानी ग्रुप और सिंगापुर के विल्मर (Wilmar) का ज्‍वाइंट वेंचर है।

Adani Wilmar के शेयरों ने सुबह कारोबार की कमजोर शुरुआत की थी और 8 फीसदी कमजोरी के साथ ट्रेड कर रहे थे. कंपनी के नतीजे आने के बाद शेयरों ने फिर मजबूती पकड़ ली और 2 फीसदी की बढ़त पर पहुंच गए. स्‍टॉक की लिस्टिंग शेयर बाजार में 227 रुपये पर हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्‍ली. शेयर बाजार में पिछले दिनों लिस्‍टेड हुई Adani Wilmar ने सोमवार को चालू वित्‍तवर्ष की तीसरी तिमाही (अक्‍तूबर-दिसंबर) के नतीजे घोषित किए. कंपनी ने बताया क‍ि उसे 211 करोड़ रुपये का तगड़ा मुनाफा हुआ है.

एक्‍सचेंज को दी गई सूचना में कंपनी ने खुलासा किया है कि तीसरी तिमाही में उसकी ग्रोथ 66 फीसदी रही और कंपनी को 211 करोड़ रुपये का नेट प्रॉफिट हुआ है. एक साल पहले समान तिमाही में कंपनी ने 127.39 करोड़ रुपये का नेट प्रॉफिट दर्ज किया था. इस दौरान कंपनी का सालाना आधार पर रेवेन्यू भी 40.6 फीसदी बढ़कर 14,378.7 करोड़ रुपये पहुंच गया है. यह अडानी ग्रुप और सिंगापुर के विल्मर (Wilmar) का ज्‍वाइंट वेंचर है। यह कंपनी Fortune ब्रांड से तेल और दूसरे खाद्य पदार्थ बेचती है।

ये भी पढ़ें – चिंताजनक ! एक लाख लोग नहीं चुका पाए गोल्‍ड लोन, अब नीलाम होगा उनका सोना, भाजपा नेता ने कही ये बड़ी बात

मुनाफा देख फिर भागे शेयर
Adani Wilmar के शेयरों ने सुबह कारोबार की कमजोर शुरुआत की थी और 8 फीसदी कमजोरी के साथ ट्रेड कर रहे थे. कंपनी के नतीजे आने के बाद शेयरों ने फिर मजबूती पकड़ ली और 2 फीसदी की बढ़त पर पहुंच गए. बाजार विश्‍लेषकों का कहना है कि खाद्य तेलों की खपत जितनी तेजी से बढ़ती जाएगी, कंपनी के शेयरों में भी उछाल आएगा और भविष्‍य में निवेशक और मुनाफा पीट सकते हैं.

ये भी पढ़ें – LIC IPO : आप भी करना चाहते हैं निवेश तो पहले जान लें कंपनी की ABCD, आखिर क्‍यों पलकें बिछाए इंतजार कर रहा बाजार?

70 फीसदी बढ़त पर हैं स्‍टॉक
Adani Wilmar के स्‍टॉक की लिस्टिंग शेयर बाजार में 227 रुपये पर हुई थी. इसके बाद से इसमें लगातार तेजी दिख रही है. वैसे तो आईपीओ का अपर एंड प्राइस 230 रुपये था, जो अभी 390 रुपये पर कारोबार कर रहा है. इस तरह देखा जाए तो आईपीओ प्राइस की तुलना में शेयर लगभग 70 फीसदी का शानदार रिटर्न दे चुके हैं.

Tags: Adani Group, IPO, Share market

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर