Home /News /business /

ADIDAS ने दीपिका पादुकोण को बनाया ग्‍लोबल ब्रांड एंबेसडर, वीमेन स्‍पोर्ट्स वेयर का दुनियाभर में करेंगी प्रचार

ADIDAS ने दीपिका पादुकोण को बनाया ग्‍लोबल ब्रांड एंबेसडर, वीमेन स्‍पोर्ट्स वेयर का दुनियाभर में करेंगी प्रचार

दीपिका पादुकोण अब स्‍पोर्ट्सवेयर रिटेलर एडिडास के लिए पूरी दुनिया में प्रचार करेंगी.

दीपिका पादुकोण अब स्‍पोर्ट्सवेयर रिटेलर एडिडास के लिए पूरी दुनिया में प्रचार करेंगी.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भारत में एडिडास (ADIDAS) से जुड़ी महिला ब्रांड एंबेसडर के पहले से ही बड़े लाइन-अप में शामिल हो गई हैं. उनके अलावा इसमें वेटलिफ्टर मीराबाई चानू, बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन,

    नई दिल्ली. स्पोर्ट्सवियर रिटेलर एडिडास (Adidas) ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अपना ग्‍लोबल ब्रांड एंबेसडर (Global Brand Ambassador) बनाया है. वह एडिडास वीमेन (Adidas women) का दुनियाभर में प्रचार करेंगी. कंपनी ने कहा कि यह कदम महिला दुकानदारों के बीच एक मजबूत ब्रांड का निर्माण करेगा. कंपनी ने कहा कि पादुकोण के साथ दुनिया भर में महिला एथलीट्स और पार्टनर्स के एडिडास के पावरफुल रोस्टर में शामिल होने के साथ हमने प्रेरक व्यक्तित्वों के जरिये महिलाओं के लिए खेल को लोकतांत्रिक बनाने तथा विविधता लाने पर अपना ध्यान मजबूत किया है.

    कई दूसरी खिलाड़ी भी हैं एडिडास की ब्रांड एंबेसडर
    दीपिका पादुकोण ने कहा कि एक एथलीट होने और एक खेल खेलने के कारण ही मुझे वह व्यक्ति बनने में मदद मिली है, जो मैं आज हूं. इसने मुझे ऐसे मूल्य सिखाए हैं, जो जीवन के किसी अन्य अनुभव में नहीं सीखे जा सकते हैं. साथ ही कहा कि आज फिटनेस, फिजिकल और भावनात्मकता मेरी जीवन शैली का अभिन्‍न अंग हैं. पादुकोण भारत में एडिडास से जुड़ी महिला ब्रांड एंबेसडर के पहले से ही बड़े लाइन-अप में शामिल हो गई हैं. उनके अलावा इसमें वेटलिफ्टर मीराबाई चानू, बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन, निकहत जरीन व सिमरनजीत कौर, धावक हिमा दास और स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल भी हैं.

    ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मियों को मिला 9488 करोड़ का फेस्टिव गिफ्ट, जानें 3% DA बढ़ने पर कितना आएगा वेतन

    स्पोर्ट्सवियर और कैजुअल अपैरल रिटेलर्स को फायदा
    स्पोर्ट्सवियर और कैजुअल अपैरल रिटेलर्स को महामारी के बाद फायदा हुआ है, जिसने उपभोक्ताओं को ऑकेशन वीयर व फॉर्मल कपड़ों से ज्यादा स्वेटपैंट, टी-शर्ट तथा लाउंज वियर से दूर कर दिया है. बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी पादुकोण ने भी राष्ट्रीय स्तर पर यह खेल खेला है. ब्रांड एडिडास (इंडिया) के सीनियर डायरेक्टर सुनील गुप्ता ने कहा कि एक ग्लोबल यूथ आइकन और मेंटल हेल्थ व व्यक्तिगत बेहतरी की हिमायत करने वाले व्यक्ति के तौर पर दीपिका खेल तथा मूवमेंट के जरिये सकारात्मक बदलाव लाने की ब्रांड की महत्वाकांक्षा के साथ खूबसूरती से फिट बैठती हैं.

    Tags: Bollywood actress, Brand Ambassador, Business news, Business news in hindi, Deepika padukone, Sports

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर