• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • टेलीकॉम सेक्टर में धमाल मचाने के बाद, अब इस बिज़नेस में उतरने वाली है Reliance

टेलीकॉम सेक्टर में धमाल मचाने के बाद, अब इस बिज़नेस में उतरने वाली है Reliance

देश में पैथोलॉजी लैब खोलने के लिए पार्टनरशिप की तैयारी

देश में पैथोलॉजी लैब खोलने के लिए पार्टनरशिप की तैयारी

टेलीकॉम सेक्टर (Telecom Sector) में धमाल मचा चुके देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी अब diagnostics (डायग्नोस्टिक्स) बिजनेस (Business) में उतरने की तैयारी कर रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टेलीकॉम सेक्टर (Telecom Sector) में धमाल मचा चुके देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी अब diagnostics (डायग्नोस्टिक्स) बिजनेस (Business) में उतरने की तैयारी कर रहे हैं. कंपनी ने इसके लिए बड़े पैमाने पर तैयारी शुरू कर दी है. इसके लिए RIL ने अपनी सहायक कंपनी Reliance Life Sciences या RLS के जरिए देश में पैथोलॉजी लैब खोलने के लिए पार्टनरशिप की तैयारी कर रही है. इसके लिए कंपनी ने स्थानीय Entrepreneur से संपर्क किया है. एक व्यक्ति ने कहा है कि उसे इस मामले में रिलायंस की तरफ से प्रस्ताव मिला है. जिसमें उसे 15:85 के रेसियो में रेवेन्यु साझा करने का प्रस्ताव मिला है. इसमें 15 फीसदी रिलायंस के पास रहेगा.

    ये भी पढ़ें: सरकार की इस स्कीम में हर दिन 400 रु लगाकर हो सकते हैं मालामाल, जानिए तरीका

    लाइव मिंट में छपी खबर के मुताबिक, RLS ने पैथोलॉजी लैब का नेटवर्क बनाने की तैयारी कर रही है. शुरुआती दौर में कंपनी 20-30 लैब बनाने की योजना बना रही है. उस व्यक्ति ने कहा है कि रेवेन्यु शेयर नेट सेल्स (शुद्ध बिक्री) के आधार पर होगा और लैब बनाने की लागत का खर्च franchise (सुविधानुसार) होगा.

    इस खबर में RILके प्रवक्ता ने जबाव में कहा है कि आपके पास जो जानकारी है वो Speculative (काल्पनिक) है. बता दें कि रिलायंस ने टेलीकॉम सेक्टर में कदम रखा तो जियो की वजह से टेलीकॉम सेक्टर में तगड़ा कॉमपटिशन बढ़ गया था. जिसमें जियो ने सभी टेलीकॉम कंपनियों को कड़ी टक्कर दी थी. कुल मिलाकर अब अगर आपको अपना हेल्थ चेकअप कराना हो तो अन्य डायग्नोस्टिक्स की तरह रिलायंस का भी एक विकल्प मिलने की उम्मीद जताई जा रही है.

    ये भी पढ़ें: 4 लाख रुपये में शुरू करें ये बिज़नेस, हर महीने होगी 50 हजार तक की कमाई

    डिस्क्लेमरन्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन