• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • पतंजलि के बाद अब ये कंपनी बेचेगी सस्ता दूध, घर पर होगी डिलीवरी

पतंजलि के बाद अब ये कंपनी बेचेगी सस्ता दूध, घर पर होगी डिलीवरी

पतंजलि के बाद ये कंपनी बेचेगी सस्ता दूध घर पर होगी डिलीवरी

पतंजलि के बाद ये कंपनी बेचेगी सस्ता दूध घर पर होगी डिलीवरी

ऑनलाइन सुपरमार्केट, ग्रोफर्स (Grofers) पैकेज्ड दूध श्रेणी में उतर रही है. इस सेगमेंट में अन्य कंपनियों की तुलना में उसके उत्पादों की कीमत 12 फीसदी कम होगी.

  • Share this:
    ऑनलाइन सुपरमार्केट, ग्रोफर्स (Grofers) पैकेज्ड दूध श्रेणी में उतर रही है. इस सेगमेंट में अन्य कंपनियों की तुलना में उसके उत्पादों की कीमत 12 फीसदी कम होगी. ग्रोफर्स के सीईओ अल्बिंदर ढींडसा ने कहा कि कंपनी को पैकेज्ड दूध के कारोबार से 30 करोड़ रुपये सालाना आय होने की उम्मीद है. कंपनी के उत्पाद की खुदरा बिक्री ‘जी-फ्रेश’ ब्रांड के तहत की जाएगी और यह एक सप्ताह के भीतर सभी प्रमुख शहरों में उपलब्ध होगा.

    विटामिन A और विटामिन D से लैस
    ग्रोफर्स के वाइस प्रेसिडेंट (प्राइवेट ब्रांड्स) विवेक प्रसाद ने कहा, हम टेट्रा पैक के दूध को बाजार से अधिक सस्ती दर पर बनाने की कोशिश कर रहे हैं. दूध की कीमत प्रमुख प्रतिस्पर्धी उत्पादों की तुलना में लगभग 12 प्रतिशत कम है. ग्रोफर्स ने दावा किया कि ‘जी-फ्रेश’ दूध एफएसएसएआई द्वारा निर्धारित मानकों के अनुसार विटामिन A और विटामिन D के साथ पोषक तत्व से समृद्ध (फोर्टिफाइड) किया गया है.

    1200 करना चाहती है अपने लेबल वाले प्रॉडक्ट
    कंपनी की वर्ष 2020 तक अपने निजी लेबल वाले उत्पाद दायरे को 800 उत्पादों से बढ़ाकर 1,200 तक बढ़ाने की योजना है. इस ऑनलाइन कंपनी ने पहले कहा था कि वह वित्त वर्ष 2019-20 तक अपनी बिक्री को दोगुना कर 5,000 करोड़ रुपये करने का लक्ष्य रखती है.

    ये भी पढ़ें: 

    ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, मिलेंगे नौकरी के मौके

    किसानों को 24 घंटे बिजली देने के लिए फुल एक्शन में आई मोदी सरकार

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज