Home /News /business /

AGS Transact Technologies IPO: जानें क्या है लेटेस्ट GMP, कैसे चेक करें अलॉटमेंट स्टेटस

AGS Transact Technologies IPO: जानें क्या है लेटेस्ट GMP, कैसे चेक करें अलॉटमेंट स्टेटस

AGS Transact Technologies IPO

AGS Transact Technologies IPO

AGS Transact Technologies IPO: साल 2022 के पहले पब्लिक इश्यू के लिए बोली बंद होने के बाद, अब सभी की निगाहें शेयर अलॉटमेंट प्रोसेस पर टिकी हैं. संभावना है कि शेयर अलॉटमेंट 27 जनवरी को सकता है.

नई दिल्ली. एजीएस ट्रांजैक्ट टेक्नोलॉजीज (AGS Transact Technologies) के आईपीओ (IPO) को शानदार रिस्पांस मिला है. बोली प्रक्रिया के अंतिम दिन 21 जनवरी को इस इश्यू को आठ गुना से अधिक सब्स्क्राइब किया गया. बता दें कि यह आईपीओ 19 जनवरी से सब्स्क्रिब्शन के लिए खुला था और 21 जनवरी को बंद हुआ था. एजीएस ट्रांजैक्ट टेक्नोलॉजीज का प्राइस बैंड 166-175 रुपये तय किया गया था.

साल 2022 के पहले पब्लिक इश्यू के लिए बोली बंद होने के बाद, अब सभी की निगाहें शेयर अलॉटमेंट प्रोसेस पर टिकी हैं. संभावना है कि शेयर अलॉटमेंट 27 जनवरी को सकता है. बता दें कि BSE की वेबसाइट या इस IPO के आधिकारिक रजिस्ट्रार की वेबसाइट पर लॉग इन करके अपना एप्लीकेशन स्टेटस की ऑनलाइन देख सकते हैं.

AGS Transact Technologies IPO का आधिकारिक रजिस्ट्रार लिंक इनटाइम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड है.

ये भी पढ़ें: सेविंग अकाउंट पर कितना बैलेंस होता है टैक्स फ्री कितने पर लगता है टैक्स, जानें नियम! 

इस तरह चेक कर सकते हैं स्टेटस
जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, बोली लगाने वालों को सलाह दी जाती है कि वे BSE वेबसाइट या लिंक इनटाइम की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करके एजीएस ट्रांजैक्ट टेक्नोलॉजीज आईपीओ अलॉटमेंट स्टेटस ऑनलाइन चेक करें. हालांकि, वे BSE की वेबसाइट – bseindia.com/investors/appli_check.aspx के डायरेक्ट लिंक पर या डायरेक्ट लिंक इनटाइम के लिंक – linkintime.co.in/MIPO/Ipoallotment.html पर लॉग इन कर सकते हैं.

IPO अलॉटमेंट स्टेटस लिंक Intime
जो बोली लगाने वाले आधिकारिक रजिस्ट्रार की वेबसाइट पर अपना शेयर अलॉटमेंट स्टेटस चेक करना चाहते हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे लिंक इनटाइम की वेबसाइट – linkintime.co.in पर लॉग इन करें. वे डायरेक्ट लिंक Intime लिंक पर भी लॉगइन कर सकते हैं- linkintime.co.in/MIPO/Ipoallotment.html

BSE पर कैसे चेक करें AGS Transact Technologies IPO स्टेटस:
यदि कोई बिडर BSE की वेबसाइट पर अपना एप्लीकेशन स्टेटस ऑनलाइन देखना चाहता है, तो वे डायरेक्ट BSE लिंक – bseindia.com/investors/appli_check.aspx पर लॉग इन कर सकते हैं और नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो कर सकते हैं:

ये भी पढ़ें: SBI, PNB समेत इन 6 बैंकों में है जनधन खाता तो सिर्फ एक मिस्ड कॉल से पता करें बैलेंस, जानें क्या है तरीका?

– BSE के डायरेक्ट लिंक पर लॉग इन करें — bseindia.com/investors/appli_check.aspx

– एजीएस ट्रांजैक्ट टेक्नोलॉजीज आईपीओ को सिलेक्ट करें.

– अपना AGS Transact Technologies IPO एप्लीकेशन नंबर दर्ज करें.

– अपनी PAN डिटेल भरें.

– ‘I’m not a robot’ पर क्लिक करें.

– ‘Submit’ पर क्लिक करें.

क्या है लेटेस्ट GMP
बाजार जानकारों के अनुसार, कल के 15 रुपये के प्रीमियम (GMP) की तुलना में एजीएस ट्रांजैक्ट टेक के शेयरों में आज ग्रे मार्केट में कोई गतिविधि नहीं दिख रही है. कंपनी के शेयर 1 फरवरी, 2022 को स्टॉक एक्सचेंज बीएसई और एनएसई पर सूचीबद्ध होने की उम्मीद है. एजीएस ट्रांजेक्शन के शेयर आवंटन के आधार को अंतिम रूप इस सप्ताह गुरुवार, 27 जनवरी, 2022 को होने की उम्मीद है और यदि आवंटित किया जाता है तो बोलीदाताओं के डीमैट खाते में शेयरों का क्रेडिट 31 जनवरी को किया जाएगा. इस आईपीओ के लिए रजिस्ट्रार है लिंक इनटाइम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, इसलिए आवंटन आवेदन को इसकी वेबसाइट पर या यहां बीएसई की वेबसाइट पर चेक किया जा सकता है.

Tags: Business news in hindi, IPO

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर