Home /News /business /

AGS का आईपीओ 100 फीसदी फुल, परंतु मार्केट गुरु अनिल सिंघवी ने कहा- दूर रहें

AGS का आईपीओ 100 फीसदी फुल, परंतु मार्केट गुरु अनिल सिंघवी ने कहा- दूर रहें

AGS Transact Technologies IPO: आज सब्सक्रिप्शन के दूसरे दिन, 680 करोड़ रुपये के पब्लिक इश्यू को 100 प्रतिशत सब्सक्राइब किया जा चुका है.

AGS Transact Technologies IPO: आज सब्सक्रिप्शन के दूसरे दिन, 680 करोड़ रुपये के पब्लिक इश्यू को 100 प्रतिशत सब्सक्राइब किया जा चुका है.

AGS Transact Technologies IPO: आज सब्सक्रिप्शन के दूसरे दिन, 680 करोड़ रुपये के पब्लिक इश्यू को 100 प्रतिशत सब्सक्राइब किया जा चुका है. मार्केट गुरु अनिल सिंघवी ने इस AGS के IPO से दूर रहने की सलाह दी है.

नई दिल्ली. AGS Transact Technologies IPO: एजीएस ट्रांजैक्ट टेक्नोलॉजीज़ का IPO 19 जनवरी 2022 मतलब कल से सब्सक्रिप्शन के लिए खुला है. आप 21 जनवरी 2022 मतलब आने वाले कल (शुक्रवार) तक इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं. आज सब्सक्रिप्शन के दूसरे दिन, 680 करोड़ रुपये के पब्लिक इश्यू को 100 प्रतिशत सब्सक्राइब किया जा चुका है. आने वाले दिनों में सब्सक्रिप्शन के प्रतिशत में और उछाल आने की उम्मीद है, क्योंकि बहुत से लोग आखिरी दिन अप्लाई करते हैं. वे देखते हैं कि IPO को किस प्रकार का रुझान मिल रहा है.

बाजार की जानकारी रखने वालों के अनुसार, AGS Transact Technologies के शेयर आज ग्रे मार्केट (AGS Grey Market Price Today) में 8 रुपये के प्रीमियम पर उपलब्ध हैं.

ये भी पढ़ें – Tax Saving : ELSS में करते हैं निवेश तो अधिकतम इतना बचा सकते हैं टैक्स, जानें पूरी कैलकुलेशन

अभी तक कम क्यों है सब्स्क्रिप्शन

मिंट की एक खबर के अनुसार, बाजार ऑब्जर्वर्स के अनुसार, AGS Transact Technologies का IPO ग्रे मार्केट प्रीमियम (GMP) आज ₹8 है. यह कल के ग्रे मार्केट प्रीमियम से ₹2 कम है. उन्होंने कहा कि एजीएस ट्रांजैक्ट टेक्नोलॉजीज़ आईपीओ का GMP पिछले हफ्ते से ही गिर रहा है. एक सप्ताह में यह ₹23 से गिरकर ₹8 के स्तर पर आ गया है और ये एक अच्छा संकेत नहीं है. बाजार ऑब्जर्वर्स को लगता है कि अभी तक सिर्फ 100 फीसदी भरे जाने के पीछे भी ग्रे मार्केट प्राइस का गिरना हो सकता है.

ये भी पढ़ें – PM Kisan : सरकार ने बदले नियम, अगली किस्त चाहिए तो तुरंत निपटा लें यह काम

क्या आपको अप्लाई करना चाहिए?

ज़ी बिजनेस की एक खबर के अनुसार, दिग्गज अनिल सिंघवी ने इस AGS के IPO से दूर रहने की सलाह दी है. अनिल सिंघवी का कहना है कि कंपनी बेशक कैश मैनेजमेंट और ATM की सर्विस देने वाली दूसरी सबसे बड़ी कंपनी है, लेकिन इसके फाइनेंशियल निराश करते हैं. इस साल में कंपनी को घाटा हुआ है. कैश फ्लो है, मगर कर्ज ज्यादा है.

Anil Singhvi on AGS IPO

Tags: IPO, Stock market

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर