• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • Air India ने शुरू की कई नॉन स्टॉप फ्लाइट, इन शहरों से दिल्ली आना होगा आसान

Air India ने शुरू की कई नॉन स्टॉप फ्लाइट, इन शहरों से दिल्ली आना होगा आसान

इंदौर एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की फ्लाइट में बड़ा हादसा टल गया. (सांकेतिक तस्वीर)

इंदौर एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की फ्लाइट में बड़ा हादसा टल गया. (सांकेतिक तस्वीर)

बता दें कि एयर इंडिया (Air India) ने रांची, कोलकाता, जोधपुर, बेंगलुरु और असम के डिब्रूगढ़ से राजधानी दिल्ली के लिए नॉन स्टॉप फ्लाइट शुरू कर दी है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. देश के कई शहरों से अब दिल्ली जाना काफी आसान हो जाएगा. राष्ट्रीय विमानन कंपनी Air india ने कई शहरों से दिल्ली (Delhi) के लिए नॉन स्टॉप फ्लाइट सेवा शुरू कर दी है. बता दें कि एयर इंडिया ने रांची, कोलकाता, जोधपुर, बेंगलुरु और असम के डिब्रूगढ़ से राजधानी दिल्ली के लिए फ्लाइट शुरू कर दी है. कंपनी ने शनिवार को एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

    एअर इंडिया ने ट्वीट कर कहा कि सीटें बुक करने के लिए, हमारी वेबसाइट http://airindia.in पर जाएं या हमें 18602331407 पर कॉल करें. इसके अलावा पैसेंजर्स व्हाट्सऐप नंबर +91 9154195505 पर भी संपर्क कर सकते हैं.

    इन शहरों से मिलेगी डायरेक्ट फ्लाइट
    अब रांची से दिल्ली, बेंगलुरू से दिल्ली, कोलकाता से दिल्ली, चेन्नई से दिल्ली, गोवा से दिल्ली, जोधपुर से दिल्ली के लिए हर रोज नॉन-स्टॉप फ्लाइट सर्विस उपलब्ध कराएगी.

    मुंबई से दिल्ली के लिए दिन में 6 बार डायरेक्ट फ्लाइट
    मुंबई से दिल्ली आना सबसे ज्यादा आसान हो जाएगा. मुंबई से दिल्ली के लिए दिन में छह बार डायरेक्ट फ्लाइट की सर्विस उपलब्ध कराई गई है.

    ये भी पढ़ें: बड़ी खुशखबरी: अप्रैल से पटरी पर दौड़ने लगेंगी सभी रूट्स की ट्रेनें! इस तरह फायदे में रहेंगे आप?

    एलायंस एयर भी शुरू करेगी उड़ान
    एयर इंडिया की क्षेत्रीय सहायक विमानन कंपनी, एलायंस एयर ने कहा कि वह 16 फरवरी से देहरादून के रास्ते दिल्ली से उत्तराखंड के पंतनगर के लिए अपनी उड़ान सेवाओं को फिर से शुरू करेगी. एलायंस एयर ने शुक्रवार देर रात एक विज्ञप्ति में कहा, वह इस मार्ग पर संचालित करने के लिए अपने 70 सीटों वाले एटीआर 72 विमान लगायेगी.

    ये भी पढ़ें: मालदीव से जुड़ेगा मुंबई, 3 मार्च से Vistara शुरू करेगी डायरेक्ट फ्लाइट

    एयरलाइन के मुताबिक, इसकी उड़ान 9आई-645 सुबह 9.50 बजे दिल्ली से रवाना होगी और सुबह 10.55 बजे देहरादून पहुंचेगी, जहां से 11.45 बजे पंतनगर के लिए प्रस्थान करेगी और दोपहर 12.30 बजे वहां पहुंचेगी. वापसी की उड़ान 9आई-646 पंतनगर से देहरादून के लिए दोपहर एक बजे रवाना होगी, जहां यह दोपहर 1.50 बजे आएगी.

    एलायंस एयर ने कहा कि वही विमान दोपहर 2.40 बजे दिल्ली के लिए रवाना होगी और वहां 3.20 बजे पहुंचेगी. वर्तमान में दिल्ली स्थित इस क्षेत्रीय विमानन कंपनी 44 गंतव्यों के लिए प्रति सप्ताह 440 उड़ानें संचालित करती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज