AirAsia ने 6 नए रूट्स पर शुरू की फ्लाइट सेवा, बिना शुल्क के यात्रा की तारीख बदल सकेंगे

बजट एयरलाइस कंपनी एयरएशिया इंडिया
बजट एयरलाइस कंपनी एयरएशिया इंडिया

दशहरा और दीवाली को देखते हुए निजी क्षेत्र की बजट एयरलाइस कंपनी एयरएशिया इंडिया (AirAsia India) ने छह नए घरेलू हवाई मार्गों पर बुधवार से उड़ानें शुरू की.

  • Share this:


मुंबई. दशहरा और दीवाली को देखते हुए निजी क्षेत्र की बजट एयरलाइस कंपनी एयरएशिया इंडिया (AirAsia India) ने छह नए घरेलू हवाई मार्गों पर बुधवार से उड़ानें शुरू की. इसमें चेन्नई से अहमदाबाद एवं गोवा, मुंबई से विशाखापत्तनम एवं गोवा और जयपुर से कोलकाता की उड़ानें शामिल हैं. इस सभी रूट्स पर फ्लाइट टिकटों की बुकिंग शुरू हो गई है.कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि फेस्टिव सीजन में मांग बढ़ने के अनुमान को देखते हुए कंपनी ने देश में हवाई संपर्क बढ़ाने के अपने प्रयासों के तहत यह किया है. हवाई यातायात उद्योग के धीरे-धीरे पटरी पर लौटने के साथ ही कंपनी भी सतत गति से बढ़ रही है.


एयर एशिया इंडिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर अंकुर गर्ग ने कहा, फेस्टिव सीजन के दौरान यात्रियों की आवाजाही में सुविधा को फ्लाइट टिकटों की डिमांड बढ़ने की उम्मीद में हमने इन छह नए रूट्स पर विमान सेवाएं शुरू की है. उन्होंने कहा, हम पूरे भारत में अपने नेटवर्क को मजबूत करना चाहते हैं और इसी कड़ी में हमने नए रूट्स पर एयरलाइंस सर्विसेज शुरू की है.
अंकुर गर्ग ने कहा, विश्वभर में मौजूदा स्थिति के बावजूद एयर एशिया इंडिया सुरक्षित यात्रा पर जोर देते हुए घरेलू कनेक्टिविटी को बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. इससे कंपनी के साथ-साथ भारत की आर्थिक वृद्धि को भी सहारा मिल सकेगा. उन्होंने कहा, कंपनी यात्रियों को फ्लेक्सिबल किराए की पेशकश कर रही है. इसके अलावा बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के यात्रियों को कितनी भी बार अपनी यात्रा की तारीख बदलने की फ्लेक्सिबिलिटी दे रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज