अब हवाई सफर में मिलेगा 100 साल पुराने इस मुगल खानसामे का लजीज व्यंजन, एयरलाइन कंपनी ने शुरु की सर्विस

SpiceJet

SpiceJet

अगर आप नॉनवेज खाने के शौकीन हैं तो आपके लिए बजट एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट (low-cost carriers SpiceJet)एक खास सर्विस शुरू की है. कंपनी अब अपने यात्रियों को लजीज मुगलाई व्यंजन परोसेगी और इसके लिए कंपनी ने आप तक 1913 से दिल्ली वालों को अपने स्वाद का दीवाना बना चुके प्रतिष्ठित घराने के साथ टाईअप कर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 11:13 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आप नॉनवेज खाने के शौकीन हैं तो आपके लिए बजट एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट (low-cost carriers SpiceJet)एक खास सर्विस शुरू की है. दरअसल, यात्रियों को आकर्षित करने के लिए एयरलाइन कंपनियां अक्सर कुछ न कुछ अनोखा प्रयोग करती रहती हैं. अब स्पाइसजेट ने भी एक नया तरीका निकाला है. अगर आप दिल्ली में हैं तो पुरानी दिल्ली के 'करीम' के यहां का जायका आपने लिया ही होगा. अब यही जायका आप हवाई सफर के दौरान ले सकेंगे. कंपनी अब अपने यात्रियों को लजीज मुगलाई व्यंजन परोसेगी और इसके लिए कंपनी ने आप तक 1913 से दिल्ली वालों को अपने स्वाद का दीवाना बना चुके प्रतिष्ठित घराने के साथ टाईअप कर किया है.

क्या कहा कंपनी ने?

एयरलाइन कंपनी ने एक बयान में कहा है कि यह 'शान-ए-तंदूर' सेवा 19 फरवरी से शुरू हो रही है जो नई दिल्ली, मुंबई और कोलकाता से उड़ान भरने वाले चुनिंदा घरेलू एवं अंतर्राष्ट्रीय विमानों में उपलब्ध रहेगी. धीरे-धीरे पूरे नेटवर्क में यह सेवा प्रभावी हो जाएगी. बता दें कि आने वाले हफ्तों में कंपनी अपने मेन्यू में Karim’s के और भी कई व्यंजनों को जोड़ेगी.इसके अलाावा स्पाइसजेट अपने क्यूरेटेड शाकाहारी और मांसाहारी यात्रियों को 'हॉट मील' परोसती रहेगी.

ये भी पढ़ें- Punjab National Bank ने ग्राहकों को किया Alert, भूलकर भी न करें ये काम वरना हो जाएगा अकाउंट खाली!
कितना करना होगा खर्च?

बता दें कि आपको शान-ए-तंदूर सेवा के तहत डोमेस्टिक फ्लाइट में एक प्लेट के लिए 375 और इंटरनेशनल फ्लाइट में 450 रुपये खर्च करने होंगे. शान-ए-तंदूर प्लेटर के लिए आपको प्री-बुकिंग करानी होगी. इसे डिपार्टचर से 6 घंटे पहले आॅर्डर करने पड़ेगे.

ये भी पढ़ें- अच्‍छी खबर: SpiceJet ने शुरू की 24 नई घरेलू उड़ान, जानिए रूट्स समेत अन्य डिटेल्‍स



24 नई सीधी उड़ानें शुरू होगी

कंपनी इसी माह फरवरी से 24 नई सीधी उड़ानें शुरू करने जा रही है. स्पाइसजेट ने अपने बयान में कहा कि वह अजमेर, जैसलमेर, अहमदाबाद और बेंगलुरु समेत विभिन्न शहरों से फरवरी में 24 नई घरेलू उड़ानें शुरू करेगी. एयरलाइन ने कहा कि अजमेर-मुंबई रूट और अहमदाबाद-अमृतसर रूट पर उड़ानें शुरू करने वाली यह एकमात्र एयरलाइन होगी. इन रूट्स पर बुकिंग शुरू हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज