Home /News /business /

airtel amazon prime video service postpaid will be given for six months only arnod

एयरटेल ग्राहकों को झटका, Amazon Prime Video का फ्री सब्सक्रिप्शन एक साल नहीं सिर्फ इतने महीने ही मिलेगा 

कंपनी अपने ग्राहकों को टोटल 5 पोस्टपेड प्लान ऑफर देती है जिसमें से 4 चार प्लान पर Amazon प्राइम वीडियो के फायदे देती है

कंपनी अपने ग्राहकों को टोटल 5 पोस्टपेड प्लान ऑफर देती है जिसमें से 4 चार प्लान पर Amazon प्राइम वीडियो के फायदे देती है

एयरटेल ने अपनी मुफ्त सेवा के फायदों को घटा दिया है जिससे ग्राहकों के एंटरटेनमेंट पर असर पड़ने वाला है. कंपनी ने अपने पोस्टपेड प्लान्स के साथ मिलने वाले AMAZON प्राइम वीडियो के फ्री सब्सक्रिप्शन को घटा दिया है.

नई दिल्ली. टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों को बड़ा झटका दे दिया है. मोबाइल पर एंटरटेनमेंट के लिए मुफ्त दी जाने वाली सेवा में एयरटेल ने बड़ी कटौती कर दी है. इसका असर ग्राहकों के एंटरटेनमेंट पर पड़ेगा.

एयरटेल ने अपने पोस्टपेड प्लान्स के साथ दिए जाने वाले Amazon प्राइम वीडियो के फ्री सब्सक्रिप्शन को घटाकर आधा कर दिया है. टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, फ्री सब्सक्रिप्शन को एक साल से घटाकर 6 महीने कर दिया गया है.

पोस्टपेड पर ये ऑफर
एयरटेल 5 पोस्टपेड प्लान ऑफर करती है. इसमें से 4 चार प्लान पर Amazon प्राइम वीडियो का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन देती थी. इसे घटाकर अब 6 महीने कर दिया गया है. इन प्लान्स में 499 रुपये, 999 रुपये, 1199 रुपये और 1599 रुपये वाले प्लान शामिल हैं. यह बदलाव सिर्फ अमेजन प्राइम वीडियो के लिए किया गया है. इन प्लान्स में डिज्नी+ हॉटस्टार का मिलने वाला फ्री सब्सक्रिप्शन पहले की तरह एक साल के लिए मिलता रहेगा.

ये भी पढ़ें- WhatsApp यूज़र्स के लिए अच्छी खबर! जल्द आ रहा है Last Seen से जुड़ा ये ज़रूरी फीचर

और भी सुविधा देती है कंपनी
इन चार पोस्टपेड प्लान में एयरटेल रोजाना 100 मुफ्त SMS के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मुहैया कराती है. इसके अलावा अमेजन प्राइम वीडियो के साथ एयरटेल एक्सट्रीम और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

ये भी पढ़ें- Twitter के Edit बटन पर काम शुरू, स्क्रीनशॉट में देखें कैसा होगा ये नया एडिट फीचर

जबकि 1599 रुपये वाले प्लान में नेटफ्लिक्स का भी फ्री एक्सेस मिलता है. साथ ही 200 ISD मिनट्स भी मुफ्त मिलते हैं. एयरटेल का पोस्टपेड प्लान 299 रुपये से शुरू है. इसमें Amazon प्राइम वीडियो का मुफ्त सब्सक्रिप्श्न नहीं दिया जाता है.

Tags: Airtel, Amazon Prime, Amazon Prime Video, Bharti Airtel Ltd

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर