एयरटेल का नया प्लान! अब बाइक वाले घर बैठे सस्ते में करा पाएंगे इंश्योरेंस

एयरटेल पेमेंट्स बैंक भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस के साथ पार्टनरशिप में टू-व्हीलर इंश्योरेंस प्रोडक्ट लॉन्च की. इससे ग्राहकों को टू-व्हीलर इंश्योरेंस के वार्षिक प्रीमियम पर 70 फीसदी तक बचत होगी.

News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 5:50 PM IST
एयरटेल का नया प्लान! अब बाइक वाले घर बैठे सस्ते में करा पाएंगे इंश्योरेंस
एयरटेल का नया प्लान! अब कार और बाइक वाले घर बैठे सस्ते में करा पाएंगे इंश्योरेंस
News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 5:50 PM IST
एयरटेल पेमेंट्स बैंक (Airtel Payments Bank) ने भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस (Bharti AXA General Insurance) के साथ पार्टनरशिप में टू-व्हीलर (Two-Wheeler) इंश्योरेंस प्रोडक्ट लॉन्च की. इस इंश्योरेंस से ग्राहकों को टू-व्हीलर इंश्योरेंस के वार्षिक प्रीमियम पर 70 फीसदी तक बचत होगी. वहीं पर्सनल एक्सीडेंट कवर, थर्ड-पार्टी दायित्वों से सुरक्षा और जांच के बिना रिन्यूअल कराने की छूट मिलेगी. इसके अलावा ग्राहकों को गाड़ी में टूट-फूट होने पर क्लेम के लिए अप्लाई करने का कोई अतिरिक्त खर्च दिए बगैर टोइंग सेवा का लाभ उठा सकेंगे. (ये भी पढ़ें: बेहतर माइलेज के लिए कार बदलने की जरूरत नहीं, इन तरीकों से हो जाएगा काम)

ऐप और बैंकिंग प्वाइंट्स पर सेवा उपलब्ध


इंश्योरेंस की यह सेवा फिलहाल माईएयरटेल ऐप (MyAirtel app) और 40,000 से ज्यादा एयरटेल पेमेंट्स बैंक बैंकिंग प्वाइंट्स पर उपलब्ध है. इस इंश्योरेंस में पर्सनल एक्सीडेंट कवर, थर्ट पार्टी लायबिलिटीज के अगेंस्ट प्रोटेक्शन औक निरीक्षण-मुक्त रिनीवल की तेज और पेपरलेस सुविधा मिलेगी.

भारती एक्सा जनरल इंश्योरेंस के एमडी और सीईओ संजीव श्रीनिवासन ने कहा कि इस साझेदारी के जरिए उनकी कंपनी की पहुंच बढ़ेगी और देश भर में अधिक से अधिक लोग अपने दोपहिया वाहनों का सस्ते में इंश्योरेंस करा सकेंगे. एयरटेल पेमेंट्स बैंक के एमडी एंड सीईओ अनुब्रत विश्वास ने कहा कि हमारा अद्वितीय वितरण नेटवर्क और डिजिटल एस्सेट हमें लाखों अंडर-इंश्योर्ड भारतीयों तक पहुंचने में मदद करेंगे.

ये भी पढ़ें: गर्मी की छुट्टियों में घूम आएं 'गॉड्स ओन कंट्री' मुन्नार, IRCTC ने पेश किया खास पैकेज

75 फीसदी टू-व्हीलर्स का इंश्योरेंस नहीं
कानून बनने के बावजूद इस समय देश में करीब 75 फीसदी टू-व्हीलर्स इंश्योर्ड नहीं हैं. इसकी मुख्य वजह ड्रिस्ट्रीब्यूटर इंटरेस्ट और ग्राहकों तक पहुंच का अभाव है.
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार