Airtel की खास पेशकश, 20 रुपये वाले अंकल चिप्स, कुरकुरे के साथ 2GB डेटा फ्री पाएं

Airtel की खास पेशकश, 20 रुपये वाले अंकल चिप्स, कुरकुरे के साथ 2GB  डेटा फ्री पाएं
10 रुपये वाले पैकेट के साथ 1GB डेटा फ्री

टेलीकॉम दिग्गज एयरटेल पेप्सिको इंडिया (Pepsico India) के साथ एक साझेदारी की है जिसके तहत Lays चिप्स, कुरकुरे (Kurkure), अंकल चिप्स (Uncle Chipps), डोरिटो (Dorrito) और अन्य खाद्य पदार्थों की खरीद पर हर बार फ्री इंटरनेट डेटा देगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2020, 6:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने ग्राहकों को लुभाने के लिए नया ऑफर पेश किया है. एयरटेल (Airtel) ग्राहकों को फ्री डेटा ऑफर कर रही है. टेलीकॉम दिग्गज एयरटेल ने पेप्सिको इंडिया (Pepsico India) के साथ एक साझेदारी की है जिसके तहत Lays चिप्स, कुरकुरे (Kurkure), अंकल चिप्स (Uncle Chipps), डोरिटो (Dorrito) और अन्य खाद्य पदार्थों की खरीद पर हर बार फ्री इंटरनेट डेटा देगी. इसलिए अब जब आप चिप्स खरीदते हैं, तो पैकेट पर दिए गए कूपन की जांच करना न भूलें.

10 रुपये वाले पैकेट के साथ 1GB डेटा फ्री
इसलिए अगर आप 10 रुपये के चिप्स खरीदते हैं, तो आपको 1GB मुफ्त इंटरनेट डेटा मिलेगा. इसी तरह, यदि आप 20 रुपये से ऊपर के किसी भी चिप्स को खरीदते हैं, तो आपको 2GB मुफ्त इंटरनेट डेटा मिलेगा. हालांकि, मुफ्त इंटरनेट डेटा का लाभ उठाने के लिए आपको सबसे पहले एक एयरटेल ग्राहक बनना होगा.

यह भी पढ़ें- भारत-चीन के टकराव के बीच मोदी सरकार ने दिया इस बिज़नेस को शुरू करने का आइडिया, होगी अच्छी कमाई
अधिकतम 3 बार तक ले सकते हैं फायदा


कंपनी की वेबसाइट पर दी जानकारी के मुताबिक, कोई भी मोबाइल नंबर इस ऑफर का फायदा अधिकतम तीन बार तक ले सकता है. ये ऑफर Lays, Uncle Chips, Kurkure, and Doritos पर उपलब्ध है. मुफ्त इंटरनेट डेटा प्राप्त करने के लिए उपयोगकर्ता को मुफ्त रिचार्ज कोड खोजना होगा जो पैकेट के पीछे दिया गया है. एक बार जब आप कोड को देख ले तो एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करें और खोलें फिर माई कूपन सेक्शन में कोड डालें.

डेटा कूपन को एक बार क्लेम करने के बाद यह 31 जनवरी 2021 तक उपलब्ध रहेगा और इस अवधि में किसी भी समय रिडीम किया जा सकता है. फ्री डेटा रिडीम करने के बाद 3 कैलेंडर दिनों के लिए मान्य रहेगा. यह भी बात ध्यान देने वाली है कि एक प्रोमो कोड को एक बार ही रिडीम किया जा सकता है और एक एयरटेल प्रीपेड नंबर के लिए अधिकतम तीन प्रोमो कोड को इस्तेमाल किया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज