लाइव टीवी

Akshaya Tritiya 2019: यहां से खरीदारी पर मुफ्त मिल रहा है 1 ग्राम सोने का सिक्का

News18Hindi
Updated: May 7, 2019, 10:27 AM IST
Akshaya Tritiya 2019: यहां से खरीदारी पर मुफ्त मिल रहा है 1 ग्राम सोने का सिक्का
Akshaya Tritiya 2019: जोयालुक्कास ने अक्षय तृतीया मनाने के लिए गोल्ड फॉर्च्यून ऑफर की घोषणा की है. गोल्ड फॉर्च्यून ऑफर के तहत सोना, पोल्की और हीरे के आभूषणों की खरीद पर मुफ्त सोने के सिक्के मिलेंगे.

Akshaya Tritiya 2019: जोयालुक्कास ने अक्षय तृतीया मनाने के लिए 'गोल्ड फॉर्च्यून' ऑफर की घोषणा की है. 'गोल्ड फॉर्च्यून' ऑफर के तहत सोना, पोल्की और हीरे के आभूषणों की खरीद पर मुफ्त सोने के सिक्के मिलेंगे.

  • Share this:
अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya) पर सोना और चांदी खरीदना शुभ माना जाता है. यही कारण है कि इस दिन गोल्ड और गोल्ड ज्वैलरी की खरीदारी ज्यादा होती है. अक्षय तृतीया समृद्धि का शुभ त्योहार है. इसलिए दुनिया के पसंदीदा ज्वैलर जोयालुक्कास (Joyalukkas) ने अक्षय तृतीया 2019 के लिए एक नया कलेक्शन लॉन्च किया है, जिसका अनावरण बॉलीवुड आइकन काजोल देवगन ने हैदराबाद, चेन्नई और बेंगलुरु में ब्रांड के नए शोरूमों के उद्घाटन के दौरान किया.

जोयालुक्कास का अक्षय तृतीया ऑफर
घर में समृद्धि लाने का अवसर देने की परंपरा को जारी रखते हुए जोयालुक्कास ने अक्षय तृतीया मनाने के लिए 'गोल्ड फॉर्च्यून' ऑफर की घोषणा की है. 'गोल्ड फॉर्च्यून' ऑफर के तहत सोना, पोल्की और हीरे के आभूषणों की खरीद पर मुफ्त सोने के सिक्के मिलेंगे. एक्सक्लूसिव कलेक्शन में पारंपरिक और समकालीन आभूषणों की एक विस्तृत सीरीज है और यह देश के सभी जोयालुक्कास आउटलेट्स पर उपलब्ध है.

Akshaya Tritiya: सोना खरीदने और बेचने से जरूरी है टैक्स नियम जानना, नहीं कर पाएगा कोई धोखा!



अक्षय तृतीया कलेक्शन के अनावरण के दौरान, जोयालुक्कास ग्रुप के अध्यक्ष और एमडी, जॉय अलुक्कास ने अपने उत्साह को साझा किया. उन्होंने कहा, अक्षय तृतीया हमारे लिए बहुत ही खास दिन है, क्योंकि यह हमें लोगों की सेवा करने का अवसर देता है. हमारा एक्सक्लूसिव अक्षय तृतीया कलेक्शन अनूठे शिल्प कौशल और यूनिक डिजाइनों को दर्शाता है, जो कि जुलुकेका के निरंतर विश्वास के साथ है. मैं अपने 'गोल्ड फॉर्च्यून' ऑफर का लाभ उठाकर घर की खुशहाली और समृद्धि लाने के लिए हमारे संरक्षक का स्वागत करता हूं, और मैं उन्हें अक्षय तृतीया की शुभकामनाएं देता हूं.

Akshaya Tritiya 2019: घर बैठे 1 रुपए में खरीदें 24 कैरट सोना, ये है खास स्कीम
Loading...

बॉलीवुड स्टार और जोयालुक्कास के ब्रांड एंबेसडर, काजोल देवगन ने कहा, मुझे अक्षय तृतीया के मौके पर जोयालुक्कास के कलेक्शन का अनावरण करने का सौभाग्य मिला. पहली बार एक्सक्लूसिव डिजाइनों को देखने पर प्रसन्नता हुई. मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मैं उन सभी गहनों को पहनना चाहती हूं. मैं अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर सभी की सुख-समृद्धि की कामना करती हूं.



गोल्ड फॉर्च्यून ऑफर के तहत 50,000 रुपये की डायमंड व अनकट डायमंड ज्वैलरी की खरीद पर 22 कैरेट गोल्ड का 1 ग्राम का सिक्का फ्री में दिया जा रहा है. यह ऑफर 8 मई 2019 तक लागू है. अक्षय तृतीया के दिन यानी 6, 7 और 8 मई 2019 को ग्राहक 50,000 रुपये या उससे अधिक की सोने के गहनों की खरीद पर 200 MG 22K गोल्ड सोने के सिक्के जीतने का अवसर है. इसके अलावा प्री बुकिंग पर भी इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है.

अक्षय तृतीया एक सदियों पुरानी परंपरा है और यह सोना खरीदना, निवेश करना और नए उद्यम शुरू करने के लिए एक शुभ दिन माना जाता है. अक्षय तृतीया पर सोना खरीदना सौभाग्य, भाग्य और समृद्धि लाने वाला माना जाता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 7, 2019, 8:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...