Home /News /business /

amazon business offer end of financial year sale for msme and b2b customer online wholesale market

Amazon का ये ऑफर कहीं हाथ से निकल न जाए, जल्दी करें

MSME के लिए शुरू हुआ एंड ऑफ फाइनेंशियल ईयर सेल

MSME के लिए शुरू हुआ एंड ऑफ फाइनेंशियल ईयर सेल

अमेजन बिजनेस ने सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यमों (MSME) के ग्राहकों के लिए शुरू की एंड ऑफ फाइनेंशियल ईयर सेल, मिल रहे कई आकर्षक डील

नई दिल्ली. अमेजन बिजनेस ने अपने कारोबारी ग्राहकों के लिए आकर्षक डील्स की घोषणा की है. इसके तहत अमेजन चालू वित्त वर्ष (2021-22) खत्म होने से पहले का सेल (End of Financial Year Sale) लेकर आया है. यह सेल एमएसएमई (MSME) ग्राहकों के लिए है जो चालू वित्त वर्ष में उनके शेष बचे खरीद बजट को कुशलतापूर्वक उपयोग करने में मददगार है. इसके तहत बी2बी ग्राहकों को इंक्रीमेंटल कैशबैक और डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसका फायदा उठाकर एमएसएमई न सिर्फ अपनी खरीद लागत को कम कर सकते हैं बल्कि ज्यादा से ज्यादा मुनाफा कमा सकते हैं.

14 मार्च से शुरू हुई यह सेल 18 मार्च, 2022 तक चलेगी. यह हाइब्रिड वर्क मॉडल के दोनों पहलुओं को पूरा करने के लिए एमएसएमई द्वारा की जाने वाली सप्लाई पर केंद्रित है. इसके तहत वर्क फ्रॉम होम (WFH) और बैक टू वर्क (BTW) दोनों के लिए पेशकश की जा रही है.

ये भी पढ़ें मैगी और कॉफी के शौकीनों को झटका, अब देने पड़ेंगे ज्यादा दाम, जानिए क्या-क्या हुआ महंगा ?

प्रोडक्ट्स जिन पर मिलेगा डिस्काउंट
वर्क फ्रॉम होम (WFH) के तहत एमएसएमई लैपटॉप, इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद, स्टेशनरी आइटम्स, फर्नीचर जैसी कई श्रेणियों से वर्क फ्रॉम होम सेटअप के लिए खरीदारी कर सकते हैं. बैक टू वर्क (BTW) स्टोर में प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट, आवश्यक बैक टू वर्क सप्लाई, सोशल डिस्टेंसिंग फ्रेंडली ऑफिस सेटअप और कोविड मेडिकल सप्लाई को शामिल किया गया है. स्नीज गार्ड, कोन्स, साइन, टेप, बैरियर्स, स्ट्रिप्स, लेबल्स, मेजरमेंट इंस्ट्रूमेंट्स से लेकर आईटी पेरीफेरल्स, ब्रेकरूम सप्लाई तक के विस्तृत प्रॉडक्ट बी2बी ग्राहकर चुन सकते हैं.

कितना कैशबैक, कितनी छूट
10 प्रतिशत कैशबैक का लाभ उठाने के लिए बी2बी (B2B) ग्राहकों को भुगतान के समय FYES22 कोड डालना होगा.  साथ ही 1,500 रुपये की न्यूनतम खरीदारी पर 500 रुपये तक का डिस्काउंट उन्हें मिलेगा. यह कैशबैक कंप्यूटर और एक्सेसरीज, इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेस, ऑफिस प्रॉडक्ट्स, ऑफिस इम्प्रूवमेंट, ऑफिस किचन, इंडस्ट्रियल और साइंटिफिक जैसी सभी कारोबार संबंधित श्रेणियों पर लागू है. एमएसएमई (MSME) ग्राहक 5,000 से ज्यादा प्रॉडक्ट्स पर बिजनेस एक्सक्लूसिव प्राइस और बल्क डील्स का भी फायदा उठा सकते हैं. इनके अलावा खरीदारी को अधिक कुशल और सुविधाजनक बनाने के लिए अन्य फीचर्स जैसे मल्टी यूजर अकाउंट, बिल टू शिप टू और अप्रूवल्स का भी इस्तेमाल एमएसएमई (MSME) ग्राहक कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें बढ़ने लगी महंगाई : थोक मुद्रास्फीति फरवरी में बढ़कर 13.11 प्रतिशत पर, कच्चा तेल और गैर-खाद्य वस्तुएं महंगी हुईं 

ऐसे उठाएं फायदा
अमेजन बिजनेस के मौजूदा ग्राहक अपने बिजनेस अकाउंट में साइन-इन करने के बाद इस डील के बारे में और अधिक जानकारी हासिल कर सकते हैं. नए ग्राहक https://business.amazon.in पर फ्री अकाउंट बनाने के बाद इसमें शामिल हो सकते हैं. इस सेल का मकसद एमएसएमई को रियायती दरों पर व्यावसायिक आपूर्ति हासिल करने में मदद करना है और उनकी खरीद लागत को कम करना है.

Tags: Amazon, MSME Sector, Online Sale

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर