Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    अमेजन दे रहा एक्स्ट्रा कमाई का शानदार मौका, जानिए कैसे मिलेगा आपको फायदा?

    अमेजन इंडिया
    अमेजन इंडिया

    गुरुवार को अमेजन इंडिया ने फ्लेक्स डिलीवरी प्रोग्राम को लॉन्च किया है. अमेजन के इस प्रोग्राम के तहत कोई भी व्यक्ति अतिरिक्त कमाई के लिए पार्ट टाइम कर सकता है. इसमें उन्हें प्रति घंटे 140 रुपये तक कमाने का मौका.

    • Share this:
    नई दिल्ली. अमेजन इंडिया (Amazon India) ने आज से देशभर में 35 शहरों में 'अमेजन फ्लेक्स डिलीवरी प्रोग्राम' को शुरू कर दिया है. पिछले साल अमेजन ने 3 शहरों में इस प्रोग्राम को शुरू किया था. कंपनी अपने इस प्रोग्राम के जरिए पार्ट टाइम जॉब (Part Time Job, Amazon) के मौके देती है. इस पैकेज डिलीवरी सिस्टम के तहत काम करने वाले लोगों को 120 से 140 रुपये प्रति घंटे की कमाई हो सकती है.

    3 शहरों में 35 शहरों तक पहुंची अमेजन की यह सुविधा
    अमेजन के मुताबिक, पिछले केवल 3 शहरों से शुरू हुए इस विस्तार से अब तक 35 शहरों तक पहुंचने से हजारों लोगों को मेट्रो और नॉन-मेट्रो शहरों में पार्ट-टाइम जॉब के मौके मिले है. इनमें रायपुर, हुबली, ग्वालियर और नाशिक जैसे शहर शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: Oppo ने बताया आखिर क्यों कैंसिल करना पड़ा स्मार्टफोन लॉन्च इवेंट, दी ये जानकारी
    डि​लीवरी बढ़ा सकेगा अमेजन


    कंपनी ने कहा कि इस प्रोग्राम को बढ़ावा देने से उसे मौजूदा संकट में देशभर में डिलीवरी बढ़ाने में भी मदद मिल सकेगी. लॉकडाउन के बाद सुरक्षा कारणों से ऑनलाइन शॉपिंग की संख्या में कमी आई है. बीते एक साल अमेजन को इस प्रोग्राम का बेहतर रिस्पान्स मिला है. हजारों लोगों ने इसका लाभ उठाकर कमाई भी की है.

    अमेजन इंडिया के निदेशक ;लास्ट माइल ट्रांसपोटेर्शनद्ध प्रकाश रोचलानी ने कहा, 'अमेजन फ्लेक्स के पार्टनर्स पार्ट टाइम काम के अवसर का आनंद लेते हैं और अपने खाली समय में कमाई करते हैं, खासकर इस समय, जब देशव्यापी लॉकडाउन के प्रभाव से देश की अर्थव्यवस्था उबर रही है. उनकी सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है और हम उचित सावधानियां बरत रहे हैं और हमने ढ़ेरों स्वास्थ्य उपाय लागू किए हैं. हम 35 से अधिक शहरों में इस प्रोग्राम का दायरा बढ़ा रहे हैं और इसके जरिये अमेजन फ्लेक्स ग्राहकों की सेवा के महत्व में भारी वृद्धि करेगा, ताकि वे घर पर रहें और सामाजिक दूरी का पालन करें'

    यह भी पढ़ें: आखिर कोरोना के बाद क्यों आ रहा है भारतीयों की आदतों में बड़ा बदलाव? अब क्यूं लगा रहे हैं पैसा जमा करने पर ध्यान

    अमेजन के इस खास प्रोग्राम से स्टूडेंट्स को भी पार्ट टाइम कर पैसे कमाने का ​मौका मिल सकेगा ताकि वो अपना खर्च उठा सकें. इच्छुक डिलीवरी पार्टनर्स साइन-अप कर अपना शेड्यूल चुन सकते हैं और पैकेजेस डिलीवर कर सकते हैं. इसके लिए वो अमेजन फ्लेक्स ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज