• Home
  • »
  • News
  • »
  • business
  • »
  • Amazon Prime Day Sale 2021: 50,000 रु. के बजट में मिल रहे शानदार लैपटॉप, HP, Lenevo जैसे ब्रांड शामिल

Amazon Prime Day Sale 2021: 50,000 रु. के बजट में मिल रहे शानदार लैपटॉप, HP, Lenevo जैसे ब्रांड शामिल

 यह सेल स्पेशल प्राइम मेंबर्स के लिए ही है

यह सेल स्पेशल प्राइम मेंबर्स के लिए ही है

Amazon Prime Day Sale 2021 जोर-शोर से चल रही है. सेल 26 जुलाई से शुरू हो चुकी है, पहले दिन की समाप्ति के साथ, ग्रहाकों के लिए देखने और खरीदने को अभी भी बहुत कुछ है.

  • Share this:
    Amazon Prime Day Sale 2021 जोर-शोर से चल रही है. सेल 26 जुलाई से शुरू हो चुकी है, पहले दिन की समाप्ति के साथ, ग्रहाकों के लिए देखने को अभी भी बहुत कुछ है. यदि आप एक नए लैपटॉप लेने के लिए मन बना रहे हैं, तो 50,000 रुपये से कम के कुछ बेहतरीन बजट लैपटॉप की एक विस्तृत रेंज आपको इस सेल में मिल रही है, जिसे आप खरीदने पर विचार कर सकते हैं.



    ये लैपटॉप न्यू जेनरेशन प्रोसेसर, फुल एचडी डिस्प्ले, अधिक रैम और एसएसडी बेस्ड फास्ट स्टोरेज स्टैंडर्ड के साथ आते हैं. इस स्पेसिफिकेशन्स के साथ साथ इन 50,000 रुपये से कम के बजट लैपटॉप में आपको बेहतरीन कीबोर्ड और डिज़ाइन भी मिलता है. आइये आपको बताते हैं 50,000 रुपये में मिलने वाले इन बेहतरीन बजट लैपटॉप के बारे में ...

    यह भी पढ़ें- Income Tax E-filing के नए Portal के लिए केंद्र सरकार ने इंफोसिस को 164.5 करोड़ रुपए दिए

    Acer Aspire 5 :- एसर एस्पायर 5 सबसे किफायती लैपटॉप में से एक है जो 11 जेनरेशन के इंटेल प्रोसेसर के साथ आता है. इसके साथ ही, इसमें 4GB DDR4 रैम है जिसे यूज़र्स 12GB तक बढ़ा सकता है, इसके साथ ही इसमें फास्ट स्टोरेज के लिए 256GB SSD भी दिया गया है. इसमें स्लिम बेज़ल के साथ 15 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले और न्यूमेरिक पैड के साथ फुल साइज कीबोर्ड भी है. इसका वजन भी सिर्फ 1.65 किलोग्राम है, जो इसे 50,000 रुपये से कम के सबसे अच्छे बजट लैपटॉप में से एक बनाता है. एसर के इस लैपटॉप की कीमत ऐमज़ॉन प्राइम डे सेल में मात्र 38,990 रुपये है.



    Asus VivoBook Ultra:- असूस वीवोबुक अल्ट्रा, 11 जेनरेशन इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर के साथ आता है, जिसमे नए जेनरेशन का सुपर स्लिम बेज़ेल्स डिज़ाइन दिया गया है. यह लैपटॉप यूज़र्स को किसी भी प्रीमियम लैपटॉप की तरह अच्छा अनुभव देता है, साथ ही फिंगरप्रिंट रीडर के साथ बैकलिट कीबोर्ड भी पेश करता है. इस लैपटॉप में 8GB रैम और 256GB SSD भी दिया गया है, जो इसे 50,000 रुपये के बजट में ख़ास बनाता है. असूस के इस लैपटॉप की ऐमज़ॉन पर कीमत मात्र 43,990 रुपये है.

    यह भी पढ़ें- Deepfake क्या है? क्यों ये Fake news से कई सौ गुना ज्यादा खतरनाक है? लोकतंत्र के लिए भी हो सकता है खतरा

    Lenovo IdeaPad Slim 3 :- Lenovo IdeaPad Slim 3 सबसे पतले और हल्के बजट वाले लैपटॉप में से एक है जिसका आप इस ऑफर में लाभ उठा सकते हैं. 11 जेनरेशन इंटेल कोर आई3 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज और विंडोज हैलो को फिंगरप्रिंट रीडर के जरिए अनलॉक करने के साथ-साथ आइडियापैड स्लिम लैपटॉप एक शानदार विकल्प हो सकता है. इस लैपटॉप का वजन मात्र 1.4 किलोग्राम है, जिसकी ऐमज़ॉन पर कीमत मात्र 43,990 रुपये है.



    HP 15s:- HP 15s एक सॉलिड बजट लैपटॉप है जो सुपर स्लिम डिस्प्ले बेज़ल के साथ एक प्रीमियम डिज़ाइन और डेडिकेटेड नंबर पैड के साथ ज्यादा जगह वाला कीबोर्ड प्रदान करता है. इसके स्पेसिफिकेशन्स में 11 जेनरेशन का इंटेल कोर i3 प्रोसेसर, 8GB रैम और स्टोरेज के लिए एक बेहतरीन 512GB SSD शामिल है. इसमें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए एक एचडी वेब कैमरा भी मिलता है, और 1.7 किलो वजन के साथ, इस बजट सेगमेंट में भी एक प्रीमियम डिज़ाइन प्रदान करता है. HP के इस लैपटॉप की ऐमज़ॉन प्राइम डे सेल में कीमत मात्र 44,990 रुपये

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज