अमिताभ बच्चन ने मुंबई में 31 करोड़ में खरीदा आलीशान घर, मिला स्टांप ड्यूटी में छूट का फायदा, जानें क्या है घर में खास?

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मुंबई में 31 करोड़ रुपए में एक डुप्लेक्स खरीदा है. इसका साइज 5184 वर्गफुट है.

  • Share this:

नई दिल्ली. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मुंबई में 31 करोड़ रुपए में एक डुप्लेक्स खरीदा है. इसका साइज 5184 वर्गफुट है. Zapkey.com को मिले दस्तावेजों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन ने यह डुप्लेक्स क्रिस्टल ग्रुप के अटलांटिस प्रोजेक्ट में खरीदा है. क्रिस्टल ग्रुप टीयर-2 लेवल का बिल्डर है.

स्टांप ड्यूटी घटने का मिला फायदा

बिग बी ने दिसंबर 2020 में यह प्रॉपर्टी खरीदी थी लेकिन इसका रजिस्ट्रेशन अप्रैल 2021 में कराया है. उन्होंने इस पर 62 लाख रुपए का स्टांप ड्यूटी चुकाया है.अगर 2 फीसदी स्टांप ड्यूटी 62 लाख रुपए होती है तो इस हिसाब से प्रॉपर्टी की कीमत 31 करोड़ रुपए बैठती है.महाराष्ट्र सरकार ने कोरोनावायरस संक्रमण के कारण स्टांप ड्यूटी में छूट दी थी जिसका फायदा भी अमिताभ बच्चन को मिला है.

ये भी पढ़ें-  खुशखबरी: किसानों को मिलेंगे 4000 रुपये! 30 जून से पहले यहां करना होगा आवेदन, जानिए पूरी डिटेल
जानिए क्या है इस घर में खास

इस डुप्लेक्स के साथ एक-दो नहीं बल्कि 6 कार पार्किंग मिली है. 28 मंजिला इस इमारत में यह डुप्लेक्स फ्लैट 27वीं मंजिल पर है. इस मामले में अमिताभ बच्चन के ऑफिस में भेजी गई ईमेल का जवाब अभी नहीं आया है.Zapkey.com के को-फाउंडर संदीप रेड्डी ने बताया, "महामारी के दौरानलग्जरी अपार्टमेंट्स की बिक्री बढ़ गई है. इस दौरान कई सेलेब्रिटीज, बिजनेसमैन और प्रोफेशनल्स ने फ्लैट खरीदा है."

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज