Home /News /business /

anand mahindra again viral in social media for his tweet user ask his qualification pmgkp

आनंद महिंद्रा से पूछा- आपकी क्वालिफिकेशन जान सकता हूं? जवाब सुनकर लोग बोल उठे- वाह क्या बात है...

आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट फिर सोशल मीडिया में वायरल है.

आनंद महिंद्रा का एक ट्वीट फिर सोशल मीडिया में वायरल है.

 आनंद महिंद्रा का एक जवाब सोशल मीडिया पर वायरल है. उनके रिप्लाई पर सोशल मीडिया यूजर तरह तरह से रिएक्ट कर रहे हैं.  इस बार एक व्यक्ति ने आनंद महिंद्रा की क्वालिफिकेशन पूछ ली... फिर उनका जवाब वायरल हो गया.

मुंबई. चर्चित उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. अक्सर उनका कोई ट्वीट या किसी के ट्वीट पर दिया गया उनका जवाब वायरल रहता है. एक बार फिर उनका एक जवाब सोशल मीडिया पर वायरल है. उनके रिप्लाई पर सोशल मीडिया यूजर तरह तरह से रिएक्ट कर रहे हैं.

कई बार तो ऐसा हुआ है कि किसी ने महिंद्रा कंपनी की किसी गाड़ी का ऐसा फोटो या वीडियो डाला जो काफी वायरल हो गया. फिर आनंद महिंद्रा ने उस व्यक्ति को नई गाड़ी गिफ्ट की है. इस बार का मामला थोड़ा अलग है. इस बार एक व्यक्ति ने आनंद महिंद्रा की क्वालिफिकेशन पूछ ली… फिर उनका जवाब वायरल हो गया.

यह भी पढ़ें – कैसे शापोर पालोनजी ने दी आयरलैंड क्रिकेट को नई जिंदगी, क्यों रहने लगे थे वहां

क्या था ट्वीट
हुआ यूं कि ट्विटर पर अभिषेक दुबे नाम के एक यूजर ने एक फोटो ट्वीट की. फोटो में एक लड़की जंगली और पहाड़ी इलाके में, एकांत में बैठ कर पढ़ाई कर रही है. यूजर ने उसका फोटो शेयर करते हुए लिखा, “आज मैं हिमाचल के स्टॉन इलाके की यात्रा पर था, इस छोटी बच्ची को अकेले बैठकर पढ़ते हुए देखकर मैं हैरान था, किताबों में उसकी एकाग्रता से मैं आश्चर्यचकित हूं, मैं व्यक्त नहीं कर सकता. शानदार.”

twitter

इस लड़की और फोटो से प्रभावित होकर महिंद्रा ने इस ट्विटर पोस्ट को कोट ट्वीट करते हुए लिखा, “खूबसूरत तस्वीर, अभिषेक. वह मेरी #MondayMotivation है.”

आनंद महिंद्रा का ये जवाब भी तेजी वायरल हो गया. लोग इस पोस्ट पर कई तरह से रिएक्शन देने लगे. काफी लोगों ने इसकी तारीफ करते हुए इसे प्रेरणादायक बताया. इसी जवाब पर विभव एसडी नाम के यूजर ने आनंद महिंद्रा से पूछ लिया, “सर क्या मैं आपकी योग्यता जान सकता हूं?”

यह भी पढ़ें- Success Story : साधारण परिवार के लड़के को FB से मिला 1.8 करोड़ का पैकेज, काम आई कड़ी मेहनत

आनंद महिंद्रा ने ऐसा जवाब दिया लोग वाह क्या बात है…. कहने लगे …. उन्होंने कहा, “सच कहूं तो, मेरी उम्र में, किसी भी योग्यता की एकमात्र योग्यता अनुभव है.”

twitter

उनका यह जवाब तेजी से वायरल हुआ. लोग रिप्लाई में लिखने लगे अनुभव किसी भी डिग्री से अमूल्य है. इस तरह के सैकड़ों जवाब आनंद महिंद्रा के रिप्लाई पर आ रहे हैं. इस ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक और रिट्वीट किया.

Tags: Anand mahindra, Businessman Anand Mahindra, Tweets, Viral

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर