Home /News /business /

anand mahindra found the countrys next gold medalist shared the video and wrote next generation taking shape jst

आनंद महिंद्रा ने ढूंढा देश का अगला गोल्ड मेडलिस्ट! वीडियो शेयर कर लिखा- टैलेंट आकार ले रहा

आनंद महिंद्रा ने कहा कि टैलेंट की अगली पीढ़ी तैयार हो रही है.

आनंद महिंद्रा ने कहा कि टैलेंट की अगली पीढ़ी तैयार हो रही है.

देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने एक बच्चे की एक्रोबेटिक करते हुए वीडियो शेयर की है. उन्होंने कहा है कि इसे जल्द फास्ट ट्रैक पर लाना चाहिए. उन्होंने कहा कि टैलेंट की अगली पीढ़ी आकार ले रही है.

हाइलाइट्स

आनंद महिंद्रा ने शेयर की एक्रोबेटिक करते लड़के की वीडियो.
उन्होंने कहा कि टैलेंट की अगली पीढ़ी तैयार हो रही है.
भारत ने कॉमनवेल्थ गेम्स में हासिल किए 22 गोल्ड समेत कुल 61 मेडल.

नई दिल्ली. भारत ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में शानदार प्रदर्शन किया. इस बार देश ने 22 गोल्ड मेडल समेत कुल 61 मेडल जीते. खेलों के प्रति खास रूचि रखने वाले महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन को खूब सराहा. इसके साथ ही उन्होंने भारत के लिए एक और गोल्ड मेडलिस्ट भी ढूंढ लिया है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक्रोबेटिक करते एक लड़के की वीडियो पोस्ट की है.

वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, “कॉमनवेल्थ 2022 में भारत के स्वर्ण प्रदर्शन के बाद प्रतिभा की अगली पीढ़ी आकार ले रही है. किसी समर्थन के बिना. हमें इस टैलेंट को फास्ट ट्रैक पर लाना होगा.” महिंद्रा ने बताया कि उन्हें यह वीडियो उनके एक दोस्त ने भेजा है जिन्हें यह लड़का तिरुनेलवेली (तमिलनाडु) के पास एक गांव में दिखा था.

ये भी पढ़ें – Hybrid Mutual Funds : 3 फंड्स ने 15 साल में किया निवेशकों को मालामाल, बाजार में अस्थिरता पर भी नहीं घटा रिटर्न

महिला हॉकी टीम का शेयर किया था वीडियो
आनंद महिंद्रा ने इससे पहले 8 अगस्त को महिला हॉकी टीम का वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में टीम की सदस्यों को एक बॉलीवुड गाने पर डांस करते देखा जा सकता है. महिंद्रा ने इस वीडियो के साथ लिखा था, “हैरानी की बात नहीं है कि इनके पैर हॉकी के मैदान में भी इतने ही कमाल के चलते हैं. इन्होंने पूरे देश को अपने साथ थिरकने पर मजबूर कर दिया है. ये है इंडिया.”

चौथे स्थान पर रहा भारत
बर्मिंघम में आयोजित हुए कॉमनवेल्थ 2022 में भारत मेडल्स टेली में चौथे स्थान पर रहा. भारत ने 22 गोल्ड, 15 सिल्वर और 23 ब्रॉन्ज के साथ कुल 61 मेडल अपने नाम किए. हालांकि, भारत का यह अब तक का 5वां सवर्श्रेष्ठ प्रदर्शन रहा. कॉमनवेल्थ 2010 में भारत ने 101 मेडल जीते थे. यह खेल दिल्ली में आयोजित हुए थे. इस बार भारत के मेडल कम रहने का एक बड़ा कारण कॉमनवेल्थ गेम्स से शूटिंग को बाहर करना रहा. भारत का शूटिंग में प्रदर्शन हमेशा से शानदार रहा है और अब तक इस खेल में कुल 135 मेडल भारत को मिल चुके हैं.

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने दी बधाई
टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भारत के शानदार प्रदर्शन पर बधाई दी. उन्होंने कहा, “पूरे भारतीय दल, खिलाड़ियों, उन्हें चैंपियन बनाने वाली उनकी टीमों को बधाई. पूरे देश को आप पर गर्व है. जय हिंद.”

Tags: Anand mahindra, Business news, Business news in hindi, Commonwealth Games 2022

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर