Home /News /business /

कोरोना के बाद जारी रहेगा वर्क फ्रॉम होम! आनंद महिंद्रा ने WFH पर कही ये बात

कोरोना के बाद जारी रहेगा वर्क फ्रॉम होम! आनंद महिंद्रा ने WFH पर कही ये बात

महिंद्रा ग्रुप की सहायक कंपनी Tech Mahindra ने एक्टिवस कनेक्ट- वर्क एट होम कस्टमर एक्सपीरियंस मैनेजमेंट सॉल्यूशंस फर्म का अधिग्रहण किया है.

महिंद्रा ग्रुप की सहायक कंपनी Tech Mahindra ने एक्टिवस कनेक्ट- वर्क एट होम कस्टमर एक्सपीरियंस मैनेजमेंट सॉल्यूशंस फर्म का अधिग्रहण किया है.

महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के प्रमुख आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) का कहना है कि वर्क फ्रॉम होम कल्चर अब हमारे जीवन का स्थाई हिस्सा बन गई है. उन्होंने कहा कि वर्क फ्रॉम होम कल्चर यहीं रहेगा. कोरोना के खत्म होने के बाद भी कर्मचारियों को घर से काम करने की सुविधा मिलती रहेगी.

अधिक पढ़ें ...

    Anand Mahindra News: कोरोना महामारी (covid pandemic) को लेकर आया राम-गया राम वाली स्थिति है. कभी लगता है कि कोरोना वायरस का असर अब खत्म हो गया है, लेकिन तभी कोविड का नया रूप और नाम सामने आता है. पटरी पर लौट रही दुनिया में फिर से हलचल मचनी शुरू हो जाती है. अब दुनिया कोरोना के नए वेरिएंट (covid new variant Omicron) से हलकान है.

    भारत में फिलहाल स्थिति सामान्य है और अर्थव्यवस्था पटरी पर लौट रही है. तमाम कंपनियों ने घर से काम यानी वर्क फ्रॉम होम (Work from Home) कल्चर को खत्म करते हुए अपने कर्मचारियों को वापस ऑफिस बुलाना शुरू कर दिया है. लेकिन अभी भी कई कंपनियों ने अपने कर्मचारियों के लिए घर से काम करने की छूट दी हुई है.

    जारी रहेगा वर्क फ्रॉम होम कल्चर
    महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के प्रमुख आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने वर्क फ्रॉम होम कल्चर को लेकर बड़ी बात कही है. उनका कहना है कि वर्क फ्रॉम होम कल्चर अब हमारे जीवन का स्थाई हिस्सा बन गई है. उन्होंने कहा कि वर्क फ्रॉम होम कल्चर यहीं रहेगा. कोरोना के खत्म होने के बाद भी कर्मचारियों को घर से काम करने की सुविधा मिलती रहेगी.

    महज 15,000 रुपये महीने के निवेश से बन सकते हैं करोड़पति, जानें क्या है फार्मूला

    आनंद महिंद्रा ने कोरोना के बाद वर्क फ्रॉर्म होम के स्वरूप पर कहा कि यह सिस्टम हाइब्रिड मॉडल पर टिका रहेगा.

    टेक महिंद्रा का नया कदम
    हाल ही में, महिंद्रा ग्रुप की एक सहायक कंपनी टेक महिंद्रा (Tech Mahindra) ने एक्टिवस कनेक्ट- वर्क एट होम कस्टमर एक्सपीरियंस मैनेजमेंट सॉल्यूशंस फर्म का अधिग्रहण किया है. अधिग्रहण का यह सौदा 62 मिलियन डॉलर का था. आनंद महिंद्रा ग्रुप ने वर्किंग प्लेस सोल्युशन के बढ़ते कारोबार को देखते हुए यह कदम उठाया है. इससे कार्यस्थल समाधानों में कंपनी की क्षमताओं को बढ़ावा मिलेगा.

    Income Tax Return: क्लेम के मुकाबले कम मिला टैक्स रिफंड? जानें क्या है वजह

    शेयर की Omicron Variant की तस्वीर
    हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने ओमिक्रोन वेरिएंट को लेकर एक ऐसी जानकारी शेयर की है, जो वाकई हैरान कर देने वाली है. आनंद महिंद्रा ने ट्वीट में एक फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जो 1963 में रिलीज हुई इटालियन फिल्म ‘The Omicron Variant’ का पोस्टर है.

    आनंद महिंद्रा ने लिखा है, ‘और मेरे आखिरी ट्वीट के बाद एक स्कूल के दोस्त ने मुझे सामान्य ज्ञान का यह ट्रिविया भेजा और बताया कि ओमिक्रॉन नाम की फिल्म तो बहुत पहले ही बन चुकी है’.

    Tags: Anand mahindra, COVID 19

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर