ट्रांसमिशन लाइन ठीक करते कर्मचारी का Video देख इमोशनल हुए आनंद महिंद्रा, कही ये बात

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आंनद महिंद्रा
महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आंनद महिंद्रा

महाराष्ट्र राज्य विद्युत पारेष कंपनी लि (Maharashtra State Electricity Transmission Company Ltd.) के एक कर्मचारी का वीडियो को देख कर मुंबई में रहने वाले देश के प्रमुख उद्यमी आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने कहा कि अब वह बिजली सेवाओं को लेकर शिकायत करने से पहले कई बार सोचेंगे.

  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र राज्य विद्युत पारेष कंपनी लि (Maharashtra State Electricity Transmission Company Ltd.) के एक कर्मचारी का वीडियो को देख कर मुंबई में रहने वाले देश के प्रमुख उद्यमी आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने कहा कि अब वह बिजली सेवाओं को लेकर शिकायत करने से पहले कई बार सोचेंगे.

बिजली की शिकायत करने पहले कई बार सोचूंगा
इस वीडियो में खंडाला इलाके में एक ऊंची ट्रांसमिशन लाइन ठीक करने में लगे एक कर्मचारी के साहसिक काम को दिखाया गया है. महाराष्ट्र सूचना केंद्र-नई दिल्ली के उप निदेशक दयानंद कांबले द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर महिंद्रा एंड महिंद्रा उद्योग समूह के प्रमुख ने ट्वीट किया, ''आगे कभी शिकायत करने से पहले मैं ऊंचे तारों पर जोखिम से जूझने वाले ऐसे बहादुरों के बारे में सोचूंगा और उनकी सुरक्षा के लिए प्रार्थना करूंगा.''
गौरतलब है कि मुंबई और आस पास के इलाकों में ग्रिड में खराबी से बिजली का गंभीर संकट उत्पन्न हो गया था. इससे लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ी थी. बताया गया है कि यह 55 सेकेंड का वीडियो तटीय कांकड़ और पश्चिमी घाट के बीच में पड़ने वाले खंडाला इलाके का है. इसे खींचते समय दिन का मौसम साफ था.वह कर्मचारी जिस ट्रांसमिशन लाइन पर काम करते हुए दिख रहा है, वह जमीन से काफी ऊंचाई पर है. वह वहां अकेले यह जोखिम भरे काम को पूरा करने में लगा है.

कांबले ने कहा कि एमएसईटीसीएल के कर्मचारी ग्रिड की समस्या दूर करने में चार दिन से लगे हुए थे. मुख्यत: उसी लाइन में खराबी के कारण गत सोमवार को देश की वित्तीय राजधानी मुंबई में बिजली गुल हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज