Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    आनंद महिंद्रा ने याद की 1975 की दिवाली, जानिए इससे क्या है उनके हाथ के कड़े का कनेक्शन

    आनंद महिंद्रा
    आनंद महिंद्रा

    दिवाली के मौके पर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने बताया कि कैसे उन्होंने 1975 में दिवाली मनाई ​थी. उस दौरान में अमेरिका में पढ़ाई कर रहे थे. उनके इस पोस्ट के बाद लोगों ने दिवाली की बधाई भी दी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 15, 2020, 8:44 AM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी के बीच शनिवार को देशभर में दीपावली का पर्व मनाया गया. इस दौरान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्वीटर पर दो तस्वीरें शेयर की. इसमें पहली तस्वीर गोल्डेन टेम्पल की और दूसरी तस्वीर उनके हाथ के कड़े की है. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने बताया कि आखिर क्यों वो कई सालों से अपने हाथ में कड़ा पहनते हैं.

    1975 की दिवाली को किया याद
    अपने कॉलज के दिनों के बारे में बात करते हुए महिंद्रा ने बताया कि उन्होंने 1975 में कैसे दिवाली मनाई थी. उन्होंने बताया कि कैसे अमेरिका में पढ़ाई के दौरान सेमेस्टर की छुट्टियों में वो भारत में कई जगह घूम रहे थे. 1975 में उन्होंने पंजाब के अमृतसर में दिवाली मनाई थी.

    यह भी पढ़ें: क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की तरह आप भी कर सकते हो सबसे महंगे अंडे का बिजनेस, जानिए सबकुछ
    पोस्ट में क्या लिखा?


    आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस पोस्ट में लिखा, '1975 में मैंने अमेरिका में पढ़ाई के दौरान एक सेमेस्टर की छुट्टी ली थी. इस दौरान दिवाली के समय में अमृतसर पहुंचा. मैंने एक कड़ा लिया और गोल्डेन टेम्पल में आशीर्वाद लिया. इसके बाद से आज तक मैंने इसे अभी तक नहीं निकाला है....अमेरिका में मेरे दोस्त इसे स्टील बैंगल कहते थे.'
    महिंद्रा द्वारा इस पोस्ट के बाद से अब तक करीब 21 हजार से ज्यादा बार इसे लाइक किया जा चुका है. कई लोगों ने इस पर बेहद रोचक कमेंट भी किया है. एक शख्स ने लिखा, 'सर ये स्टील और आपका विश्वास... इससे आपका साम्राज्य और फैसलों को मजबूत बनाया है जिसे कोई हिला भी नहीं सकता... और आपका व्यक्गित और प्रोफेशनल जीवन ऐसे ही हमेश चमकता रहे...हैप्पी दिपावली'

    यह भी पढ़ें: दिवाली के मौके पर पहली बार केसर की कीमतों में आई भारी गिरावट, आगे और गिर सकते हैं दाम

    इस पोस्ट के कमेंट में लोगों ने आनंद महिंद्रा को दीपावली की बधाई भी दी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज