आनंद महिंद्रा ने Twitter पर पूछा सवाल, कहा- सही जवाब देने वालों को देंगे जावा बाइक जैकेट

आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें ट्वीट की हैं और उन्हें लेकर सही जवाब देने वाले को जावा बाइक जैकेट (Jawa Bike Jacket) इनाम में देने का वादा भी किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 11:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश के दिग्गज कारोबारी आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर काफी सक्रिय रहते हैं. वह लोगों से जुड़ने के लिए तरह-तरह की पोस्‍ट भी शेयर करते हैं. अपने मजेदार पोस्ट की वजह से उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है. इस बार आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें ट्वीट की हैं और उन्हें लेकर सही जवाब देने वाले को जावा बाइक जैकेट (Jawa Bike Jacket) इनाम में देने का वादा भी किया है.

ट्विटर यूजर्स के लिए संडे क्विज

तस्वीरों को शेयर करते हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा उद्योग समूह के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने ट्वीट किया, 'आपके लिए संडे क्विज. हाल के दिनों में भारतीय मूल के लोगों ने राजनीतिक और आर्थिक क्षेत्रों में विश्व स्तर पर परचम लहराया है. नीचे दिए गए 12 लोगों में से कितने का नाम आप बता सकते हैं? सही उत्तर में एक को जावा बाइक जैकेट (यूनिसेक्स) मिलेगा. विजेता की घोषणा कल होगी.'


शख्स ने छत पर खड़ी कर दी Scorpio तो आनंद महिंद्रा ने कही ये बात

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बिहार के भागलपुर में इंतसार आलम नाम के एक व्यक्ति ने अपने घर की छत पर स्कॉर्पियो के आकार की एक पानी की टंकी का निर्माण करवाया है. इसको लेकर आनंद महिंद्रा ने कहा था, 'यह वो है जिसे मैं आगे बढ़ने की कहानी कहूंगा... स्कॉर्पियो राइजिंग टू द रूफटॉप. इसके मालिक को मेरा सलाम. हम उनकी पहली कार के लिए उनके स्नेह को सलाम करते हैं!'

जब ट्रांसमिशन लाइन ठीक करते कर्मचारी का Video देख इमोशनल हुए आनंद महिंद्रा...



हाल ही में महाराष्ट्र राज्य विद्युत पारेष कंपनी लि. (Maharashtra State Electricity Transmission Company Ltd.) के एक कर्मचारी का वीडियो देख कर आनंद महिंद्रा इमोशनल हो गए थे और कहा था कि अब वह बिजली सेवाओं को लेकर शिकायत करने से पहले कई बार सोचेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज