Home /News /business /

Multibagger Stock : एक साल में दिया 130 फीसदी रिटर्न, आशीष कचोलिया का भी आया इस पर दिल

Multibagger Stock : एक साल में दिया 130 फीसदी रिटर्न, आशीष कचोलिया का भी आया इस पर दिल

भारत बिजली का स्‍टॉक मल्‍टीबैगर बन चुका है. यह लगातार निवेशकों की जेबें भर रहा है.

भारत बिजली का स्‍टॉक मल्‍टीबैगर बन चुका है. यह लगातार निवेशकों की जेबें भर रहा है.

Bharat Bijlee का स्‍टॉक एक मल्‍टीबैगर शेयर है जो लगातार अच्‍छा परफार्म कर रहा है. अब दिग्‍गज निवेश आशीष कचोलिया ने भी इसे अपने पोर्टफोलियो में शामिल किया है. कचोलिया को मल्‍टीबैगर स्‍टॉक पहचानने में महारत हासिल है. उनके पोर्टफोलियो पर निवेशकों की हमेशा नजर रहती है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. Multibagger Stock : भारत बिजली का स्‍टॉक मल्‍टीबैगर बन चुका है. यह लगातार निवेशकों की जेबें भर रहा है. एक साल में इसने 130 फीसदी रिटर्न अपने निवेशकों को दिया है. अब दिग्‍गज निवेशक आशीष कचोलिया (Ashish Kacholia) ने भी इस शेयर को अपने पोर्टफोलियो में शामिल किया है.

    भारत बिजली (Bharat Bijlee) के वित्‍तवर्ष 2022 की तीसरी तिमाही के शेयर होल्डिंग आंकड़ों के अनुसार आशीष कचोलिया की इस मोटर और जेनेरेटर कंपनी में 1.55 फीसदी हिस्‍सेदारी सामने आई है. दूसरी तिमाही में आशीष कचोलिया का नाम उन शेयर होल्‍डर की लिस्‍ट में नहीं था, जिनकी कंपनी में एक फीसदी से ऊपर हिस्‍सेदारी थी. भारत बिजली का स्‍टॉक (Bharat Bijlee Share) निरंतर चढ़ रहा है. पिछले एक साल में यह 886 रुपये से उछलकर 2073 रुपये हो चुका है. इस तरह इसमें 130 फीसदी का उछाल आ चुका है. अभी भी स्‍टॉक मार्केट (Stock Market) एक्‍सपर्ट इसमें और तेजी आने की संभावना व्‍यक्‍त कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ें :  AGS Transact Technologies IPO: आज होगा शेयर अलॉटमेंट, जानें कैस चेक करें एप्लीकेशन स्टेटस

    एसएमसी ग्‍लोबल सिक्‍यूरिटीज (SMC Global Securities) के सीनियर रिसर्च एनालिस्‍ट मुदित गोयल का कहना है कि अगर चार्ट पेटर्न को देखें तो यह यह शेयर अभी और ऊपर जायेगा. कोई भी निवेशक 2200 रुपये के शॉर्ट टर्म टारगेट के लिये इस मल्‍टीबैगर स्‍टॉक को करंट लेवल पर खरीद सकता है. इसमें स्‍टॉप लॉस 1930 रुपये जरूर रखना चाहिये.

    मल्‍टीबैगर शेयर पहचानने में महारत

    शेयर बाजार के एक्सपर्ट (Stock Expert) आशीष कचोलिया मल्टीबैगर शेयर पहचानने में महारत रखते हैं. आशीष कचोलिया के पोर्टफोलियो में 27 शेयर हैं. इनमें हॉस्पिटैलिटी, एजुकेशन, इंफ्रा और मैन्युफैक्चरिंग से जुड़े स्टॉक शामिल हैं. इनके पोर्टफोलियो पर स्टॉक मार्केट में निवेश करने वाले लोगों की नजर रहती है. Trendlyne के मुताबिक, कचोलिया पोर्टफोलियो की 10 जनवरी को नेटवर्थ 1,761.8 करोड़ रुपये से ज्‍यादा रही है.

    ये भी पढ़ें :  Rakesh Jhunjhunwala के पोर्टफोलियो में शामिल इस स्‍टॉक पर क्‍यों फिदा हैं एनालिस्‍ट्स! जानिये कारण

    (Disclaimer: यहां बताए गए स्‍टॉक्‍स ब्रोकरेज हाउसेज की सलाह पर आधारित हैं. यदि आप इनमें से किसी में भी पैसा लगाना चाहते हैं तो पहले सर्टिफाइड इनवेस्‍टमेंट एडवायजर से परामर्श कर लें. आपके किसी भी तरह की लाभ या हानि के लिए लिए News18 जिम्मेदार नहीं होगा.)

    Tags: Multibagger stock, Stock market, Stock tips

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर