महिला दिवस पर ‘Asian Paints Where The Heart Is’ सीज़न 4 में देखें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर स्मृति मंधाना के घर की झलक

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट आइकन, स्मृति मंधाना

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट आइकन, स्मृति मंधाना

दक्षिणी महाराष्ट्र के अनोखे शहर सांगली को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट आइकन, स्मृति मंधाना का घर कहा जाता है. महिला दिवस पर, ‘Asian Paints Where The Heart Is’ के सीज़न 4 में आपको स्मृति के घर में ले जाया गया. यह घर एक शांत पवेलियन जैसा है, जो स्टेडियम की चमकदार रोशनी को खुद में संजोए हुए है.

  • Share this:
नई दिल्ली. घर की बीचों-बीच लिविंग स्पेस है जहां परिवार एक साथ समय बिताता है: ताश इनका मुख्य खेल है और क्रिकेट मैच देखने के लिए यहां एक प्रोजेक्टर लगा है. स्मृति, बहुत कम उम्र से ही पेशेवर रूप से धैर्य और दृढ़ संकल्प के साथ उन महिलाओं का मार्गदर्शन कर रही हैं जो क्रिकेट खेलना चाहती हैं. वे इससे जुड़ा एक बेहद दिलचस्प किस्सा बताती हैं कि शहर में क्रिकेट के प्रशिक्षण के लिए कोई उचित सीमेंट विकेट नहीं था. उन्होंने 16 वर्ष की उम्र में अपने माता-पिता के सहयोग और प्रोत्साहन से अपनी कमाई का अधिकांश हिस्सा निवेश किया, ताकि इस तरह के विकेट का निर्माण किया जा सके जहां सीखने की इच्छा रखने वाले दूसरे लोगों के साथ ही वे खुद भी अपने खेल का अभ्यास कर सकें.

यहां, स्मृति और उनके करियर पर स्पष्ट रूप से ध्यान केंद्रित किया गया है: एक टीवी कमरा जो अब एक घरेलू जिम है, एक टेक्स्चर्ड दीवार जिसे एक स्टूडियो के तौर पर शूट करने के लिए बनाया गया है और लिविंग रूम में एक पूरी दीवार पर सभी ट्रॉफी करीने से लगी हैं. यह उनके लिए गर्व की बात है कि कैसे उनके परिवार ने उनकी उपलब्धियों पर गर्व किया. साथ ही, यहां यह भी दिखता है कि उनके करियर के लिए, कैसे उनका पूरा परिवार एकजुट होकर सहयोग करता है.

ये भी पढ़ें: 'Asian Paints Where The Heart Is' के सीज़न 4 में संगीत गुरु शंकर महादेवन के शानदार हॉलिडे होम ने मचाई धूम

स्मृति मंधाना का घर न केवल उनके अनुशासन और कौशल का एक असली टेस्टामेंट है, बल्कि उनके और उनके परिवार के बीच प्यार और स्नेह का जीता-जागता प्रमाण भी है. सीज़न 4 के साथ वापसी करने वाली बहुप्रतीक्षित, प्रशंसित और ओरिज़िनल वेब सीरीज़- Asian Paints Where The Heart Is के दूसरे एपीसोड में, इस तरह की इकलौती क्रिकेटर, स्मृति के साथ उनके घर की खास सैर करें.
Where The Heart Is Season 4, एपिसोड 2: https://www.youtube.com/watch?v=XcUz85xe_qQ

Asian Paints Where The Heart Is सीज़न 4 के बारे में खास जानकारी

Asian Paints Where The Heart Is का सीज़न 4, दर्शकों को सात मशहूर हस्तियों के सात बेहद सुंदर घरों की खास सैर कराएगा. इस साल शंकर महादेवन, अनीता डोंगरे, स्मृति मंदाना, तमन्ना भाटिया, राजकुमार राव, प्रतीक कुहाड़ और उनके भाई-बहन, शक्ति और मुक्ति मोहन जैसे कलाकार, आपके लिए अपने दरवाजे खोलेंगे. साथ ही वे अपनी यादों को शेयर करते हुए दर्शकों के साथ एक भावनात्मक रिश्ता भी बनाएंगे. शो और उपभोक्ताओं के बीच अब एक मजबूत संबंध बन गया है, क्योंकि एशियन पेंट्स ने अब तक 22 घरों, 27 मशहूर हस्तियों को दिखाया है. इसे पिछले तीन वर्षों में 250 मिलियन से अधिक बार देखा गया है.



सीजन 4 के शो में कुछ नया मसाला डाला गया है. यह सीज़न दर्शकों को मशहूर हस्तियों और उनके घरों की मजेदार कहानियों से रूबरू कराएगा. स्पेस-फर्स्ट एप्रोच के साथ, दर्शकों अपने पसंदीदा सितारों के घर को अधिक करीब से देख सकेंगे: चाहे आत्मविश्वास भरा कोई बोल्ड सजावटी बदलाव हो या छोटी-छोटी पसंद, नए सीज़न का उद्देश्य उन रियल, लिव्ड-इन, शानदार जगह को दिखाना है जिसमें सेलेब्रिटी रहते हैं. यह जगह उनके साथ गहराई से जुड़ी होती है और उन्हें प्रतिबिंबित करती है.

ये भी पढ़ें: HDFC Bank महिला उद्यमियों की कारोबार बढ़ाने में करेगा मदद! लॉन्‍च किया खास स्‍मार्टअप उन्‍नति प्रोग्राम

इसके अलावा, दर्शकों को लॉकडाउन के दौरान सेलिब्रिटी के अनुभवों को जानने और उनके साथ बिताए गए लम्हों को देखने, परिवार के प्रति उनके नजरिए को समझने, साथ रहने और इस नई दुनिया में उनके लिए घर का मतलब समझने का मौका मिलता है. यह शो रिश्तों की खूबसूरती का अहसास दिलाएगा और घर के लिए साझे प्यार की मजबूत को भी दर्शाएगा. इस तरह कोई भी व्यक्ति अपने व्यक्तित्व के आधार पर भावनात्मक विचारों और सुझावों को घर की सजावट में पिरो सकता है.

सीज़न 4 अपने उत्साही प्रशंसकों के लिए कुछ नया और रोमांचक लेकर आया है. इसके तहत कोई भी एक भाग्यशाली दर्शक हर एपिसोड में सेलिब्रिटी से जुड़ी उनकी कोई खास चीज पा सकेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज