SBI समेत इन 3 बैंकों के ग्राहकों के अकाउंट में आए 25-25 हजार रुपये, बैंक में उमड़े लोग

पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले में लोगों के बैंक खाते में दो बार पैसे आने से लोग हैरान हो गए हैं, लोगों के अकाउंट में 10 से 25 हजार रु. तक जमा हुए हैं.

News18Hindi
Updated: January 17, 2019, 8:04 AM IST
SBI समेत इन 3 बैंकों के ग्राहकों के अकाउंट में आए 25-25 हजार रुपये, बैंक में उमड़े लोग
SBI समेत इन 3 बैंकों के ग्राहकों के अकाउंट में आए 25-25 हजार रुपये, विधायक ने कहा-'मोदी ने भिजवाए पैसे'
News18Hindi
Updated: January 17, 2019, 8:04 AM IST
अगर आपकी जानकारी के बिना आपके बैंक अकाउंट में रातों-रात 25 हजार रु. जमा हो जाएं तो आपका रिएक्शन कैसा होगा? जाहिर सी बात है कि आप इससे हैरान ही होंगे. कुछ ऐसी ही हैरानी में प.बंगाल के बर्धमान जिले के लोग भी हैं जहां के 3 बैंकों के खाताधारकों के अकाउंट में किसी अनजान शख्स ने 25-25 हजार रु. जमा करा दिए हैं. पूर्वी बर्धमान जिले की केतुग्राम 2 नंबर पंचायत समिति के शिबलून, बेलून, टोलाबाड़ी, सेनपाड़ा, अम्बालग्राम, नबग्राम और गंगाटीकुरी जैसे कई इलाकों में लोगों के बैंक खातों में पैसे जमा हो चुके हैं. हैरानी की बात ये है कि ऐसा एक बार नहीं बल्कि 2-2 बार हुआ है.

10 से 25 हजार रु. हुए जमा

जितने भी लोगों को पैसे मिले हैं उनके खातों में 10 हजार या 25 हजार तक की रकम आई है. ये पैसे उन लोगों को मिले हैं जिनका खाता यूको बैंक, यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया और एसबीआई में है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, बैंकों से इस बारे में पूछा गया तो उन्हें भी इसका कोई अंदाजा नहीं है. आपको बता दें जब से लोगों के खातों में पैसे आए हैं, बैंक के बाहर लोगों की लंबी लाइनें लग गई हैं. लोगों के खातों में ये पैसा (NEFT) के जरिये आ रहा है.



(ये भी पढ़ें-SBI का केरल को तोहफा, नहीं देना होगा इन बैंकिंग सर्विसेज पर कोई चार्ज)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर