Aviva देगा आपको दोहरे फायदे की गारंटी! इस इंश्योरेंस प्लान के साथ नहीं होगी भविष्य की चिंता

अवीवा न्यू वैल्थ बिल्डर सुरक्षा व निवेश के दोहरे फायदे के साथ गारंटीड गारंटीड प्लान के रूप में अतिरिक्त फायदा प्रदान करता है.
अवीवा न्यू वैल्थ बिल्डर सुरक्षा व निवेश के दोहरे फायदे के साथ गारंटीड गारंटीड प्लान के रूप में अतिरिक्त फायदा प्रदान करता है.

अवीवा लाइफ इंश्योरेंस (AVIVA Life Insurance) ने अवीवा न्यू वैल्थ बिल्डर नाम से एक नया इंश्योरेंस प्रोडक्ट लॉन्च किया है. गारंटीड रिटर्न के सुरक्षित कवच में ज्यादा लोगों को शामिल करने के उद्देश्य से अवीवा न्यू वैल्थ बिल्डर के लिए प्रवेश की आयु बढ़ाकर 60 वर्ष की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 19, 2020, 7:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. प्राइवेट इंश्योरेंस कंपनी अवीवा लाइफ इंश्योरेंस (AVIVA Life Insurance) ने आज एक व्यक्तिगत नॉन-लिंक्ड, नॉन-पार्टिसिपेटिंग सेविंग्स लाइफ इंश्योरेंस प्लान, अवीवा न्यू वैल्थ बिल्डर लॉन्च की है. अवीवा न्यू वैल्थ बिल्डर (ANWB) सुरक्षा व निवेश के दोहरे फायदे प्रस्तुत करता है और गारंटीड प्लान के रूप में अतिरिक्त फायदा प्रदान करता है. यह प्लान आज के ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है. उन्हें अपनी सुविधा के अनुरूप प्रीमियम भुगतान अवधियों के ज्यादा विकल्प, प्रवेश के लिए ज्यादा आयु एवं गारंटीड रिटर्न प्रदान करता है, जो आज के मुश्किल समय के दौरान बहुत उपयोगी व आवश्यक हैं.

गारंटीड रिटर्न के सुरक्षित कवच में ज्यादा लोगों को शामिल करने के उद्देश्य से अवीवा न्यू वैल्थ बिल्डर के लिए प्रवेश की आयु बढ़ाकर 60 वर्ष की गई है. यह उत्पाद ग्राहकों को अपना फाइनेंशियल पोर्टफोलियो संतुलित रखने में समर्थ बनाता है. इसकी मैच्योरिटी पर एकमुश्त धनराशि की गारंटी मिलती है. इसका दूसरा फायदा यह भी है कि नियमित पे पॉलिसी के लिए मैच्योरिटी पर प्राप्त हुई धनराशि टैक्स-फ्री होती है.

यह भी पढ़ें: सस्ता हो गया सोना-चांदी, जानिए 853 रुपये तक की गिरावट के बाद क्या है नया भाव



अवीवा न्यू वैल्थ बिल्डर की मुख्य विशेषताएं हैंः
>> नियमित पे विकल्प के लिए वार्षिक प्रीमियम का 11 गुना एवं सिंगल पे विकल्प के लिए 1.25 गुना डेथ कवर.

>> यह प्लान एड ऑन एक्सीडेंटल बेनेफिट कवर द्वारा अतिरिक्त सुरक्षा का विकल्प प्रस्तुत करता है, ताकि दुर्घटना की स्थिति में परिवार को अतिरिक्त वित्तीय सुरक्षा मिल सके.

>> अवीवा का नया वैल्थ बिल्डर 12, 14 और 20 वर्षों की निवेश अवधि के साथ जीवन में विविध अवसरों पर उद्देश्यों को पूरा करने का मौका भी देता है.

>> इसके साथ अवीवा ग्राहकों को गारंटीड प्लान द्वारा अपना भविष्य सुरक्षित करने में समर्थ बना रहा है क्योंकि यह 20 सालों की पॉलिसी की अवधि के लिए मैच्योरिटी तक सर्वाईवल होने पर पूरी अवधि में अदा किए गए प्रीमियम की दोगुनी से भी ज्यादा धनराशि प्रदान करता है.

यह भी पढ़ें: 3 साल में पहली बार उच्चतम स्तर पर पहुंचा Bitcoin, PayPal देगा वर्चुअल करंसी खरीदने का मौका

अवीवा लाइफ इंश्योरेंस की चीफ कस्टमर, मार्केटिंग, डिजिटल एवं आईटी ऑफिसर, अंजलि मल्होत्रा ने कहा, ‘‘अवीवा में हम जानते हैं कि यह समय अप्रत्याशित व अनिश्चितता का है. लोग सुरक्षा चाहते हैं, खासकर तब, जब अर्थव्यवस्था एवं बाजार पर इस महामारी का गहरा असर हुआ है. हमारे उद्देश्य के अनुरूप अपने ग्राहकों के लिए मौजूद रहते हुए हम रिएश्योरेंस गारंटी के साथ नया वैल्थ बिल्डर लेकर आए हैं. हमारे ग्राहकों के लिए हमारा संदेश है कि अनिश्चितता के बावजूद उन्हें कल के प्रति आशान्वित रहना चाहिए और लक्ष्य की निश्चितता के लिए गारंटीड रिटर्न के साथ आत्मविश्वास से जीवन के मुख्य उद्देश्यों के लिए योजनाएं बनाना चाहिए.’’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज