Home /News /business /

खुशखबरी! Axis बैंक का धमाकेदार फेस्टिव ऑफर, होम लोन पर 12 EMI की छूट साथ ही कई बेनेफिट्स

खुशखबरी! Axis बैंक का धमाकेदार फेस्टिव ऑफर, होम लोन पर 12 EMI की छूट साथ ही कई बेनेफिट्स

इस दिवाली खरीदें अपने सपनों का घर

इस दिवाली खरीदें अपने सपनों का घर

एक्सिस बैंक (Axis Bank) ने मंगलवार को ऐलान किया कि वह चुनिंदा होम लोन (Home Loan) प्रोडक्ट्स और कई ऑनलाइन खरीदारी पर 12 EMIs की छूट देगा.

    नई दिल्ली. अगर आप भी इस दिवाली अपना खुद का घर खरीदने का पलान बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. दरअसल, प्राइवेट सेक्टर के एक्सिस बैंक (Axis Bank) ने मंगलवार को ऐलान किया कि वह चुनिंदा होम लोन (Home Loan) प्रोडक्ट्स और कई ऑनलाइन खरीदारी पर 12 EMIs की छूट देगा. इसके अलावा बैंक ग्राहकों को दोपहिया वाहनों पर बिना किसी प्रोसेसिंग फीस के ऑन-रोड फाइनेंस की सुविधा दे रहा है.

    बैंक ने यह ऐलान अपने फेस्टिव ऑफर के तहत किया है. बैंक ने ये सभी घोषणा अपने ‘दिल से ओपन सेलिब्रेशन्स: क्योंकि दिवाली रोज-रोज नहीं आती’ के लॉन्च पर की है.

    बिजनेस पर्सन को मिलेगी ये सुविधा: बिजनेस के मालिकों के लिए, बैंक टर्म लोन, इक्विपमेंट लोन और कमर्शियल व्हीकल फाइनेंस पर कई बेनेफिट्स पेश करेगा.

    डेबिट, क्रेडिट कार्ड पर मिलेगी छूट: इसके अलावा दूसरे रिटेल लोन प्रोडक्ट्स और एक्सिस बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए की गई खरीदारी भी डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है.

    ये भी पढ़ें: Post Office Schemes: मात्र एक बार जमा करें 4.5 लाख रुपये हर महीने मिलेंगे 2475 रुपये, जानें कैसे

    खरीदारी पर मिलेगा 20 फीसदी का डिस्काउंट: ग्राहकों को 50 शहरों में चुनिंदा 2,500 स्थानीय विक्रेताओं से खरीदारी पर 20 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा. बैंक ग्राहकों को इन स्टोर्स से खरीदारी करने पर 20 फीसदी तक का डिस्काउंट भी मिलेगा.

    एक्सिस बैंक के ग्रुप एग्जीक्यूटिव और हेड रिटेल लेंडिंग सुमित बाली ने कहा कि इस त्योहारी सीजन उन्होंने प्रतिष्ठित ब्रांड्स के साथ समझौता किया है. इसके साथ लोकल रिटेलर्स के साथ भी पार्टनरशिप की है, जिसके तहत कई ऑप्शन्स पेश किए जाएंगे. उन्होंने कहा कि मौजूदा त्योहारों के दौरान, वे अपने ग्राहकों को शॉपिंग और लोन प्रोडक्ट्स पर बड़ी डील और डिस्काउंट पेश कर रहे हैं.

    त्योहारी सीजन में मिल रहे ऑफर्स: आपको बता दें कि त्योहारी सीजन में देश के लगभग सभी निजी और सरकारी बैंकों ने ग्राहकों को ऑफर्स दिए हैं. इसके तहत ग्राहकों के लोन की ब्याज दर कम की गई है तो प्रोसेसिंग फीस पर भी छूट मिली है.

    Tags: Axis bank, Business news in hindi, Festive Offer, Home loan EMI, How to take a cheap home loan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर