सोशल मीडिया पर अचानक अजीम प्रेमजी होने लगे ट्रेंड, यह है वजह

विप्रो के संस्थापक अजीम प्रेमजी

विप्रो के संस्थापक अजीम प्रेमजी

अजीम प्रेमजी (Azim Premji) ने 2019-20 में परोपकार कार्यों के लिए हर दिन करीब 22 करोड़ रुपए यानी कुल मिलाकर 7,904 करोड़ रुपए का दान दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 5:00 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना की दूसरी लहर से पूरा देश प्रभावित है. ऐसे में गुरुवार को अचानक विप्रो के चेयरमैन अजीम प्रेमजी (Azim Premji) सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे. इसकी वजह थी उनकी तरफ से दिया गया भारी-भरकम दान. हालांकि यह दान बीते साल दिया गया था.

कोरोना काल में कोई शख्स दान देता है तो उसकी तारीफ होना लाजमी है. यही हो रहा है ट्विटर पर. अजीम प्रेमजी के डोनेशन के लिए लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. हारून रिपोर्ट इंडिया और एडेलगिव फाउंडेशन की रिपोर्ट में डोनेशन के मामले में वह सूची में सबसे ऊपर रहे हैं. अब उसी डोनेशन की ट्विटर पर तारीफें हो रही हैं.

यह भी पढ़ें : आपको यह शौक है तो महज एक रुपए से बना सकते हैं 10 करोड़ रुपए, जानिए कैसे 

अजीम प्रेमजी ने बीते साल 7,904 करोड़ रुपए का दान दिया
अजीम प्रेमजी के जिस दान की तारीफें आज ट्विटर पर हो रही हैं, वह दरअसल, 2019-20 का है. उन्होंने 2019-20 में परोपकार कार्यों के लिए हर दिन करीब 22 करोड़ रुपए यानी कुल मिलाकर 7,904 करोड़ रुपए का दान दिया. हारून रिपोर्ट इंडिया और एडेलगिव फाउंडेशन की रिपोर्ट में डोनेशन के मामले में वह सूची में सबसे ऊपर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : सालों में एक बार मिलता है मौका, पैसा कमाना चाहते हैं तो तुरंत करें यह काम

क्याें पुराने मामले में ट्रेंड हुए प्रेमजी



आम आदमी पार्टी छोड़ चुके आशीष खेतान ने 2019-20 के उस दान को लेकर एक ट्वीट किया है. ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि अजीम प्रेमजी ने हर दिन 22 करोड़ रुपए कोरोना महामारी से लड़ने के लिए दिए. इसके लिए उन्होंने अजीम प्रेमजी और उनकी कंपनी विप्रो की खूब तारीफ की. इसके बाद से ही ट्विटर पर अजीम प्रेमजी ट्रेंड कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : चुटकियों में पता करें आपका पैसा डबल होने का वक्त, बस यह फार्मूला अपनाएं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज