VIDEO: पतंजलि की जींस को लेकर आचार्य बालकृष्ण ने बताई यह बड़ी बात

आचार्य बालकृष्ण ने खास बातचीत में सीएनबीसी आवाज को बताया कि अक्टूबर में पतंजलि की जींस मार्केट में आ जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2018, 2:26 PM IST
  • Share this:
पतंजलि आयुर्वेद डेयरी बिजनेस के बाद रेडीमेड गार्मेंट्स बिजनेस में उतरने जा रही है. पतंजलि के भविष्य के प्लान पर कंपनी के एमडी, आचार्य बालकृष्ण ने खास बातचीत में सीएनबीसी आवाज को पिछले महीने बताया था कि अक्टूबर में पतंजलि की जींस मार्केट में आ जाएगी. आपको बता दें कि डेयरी प्रोडक्ट के लॉन्च पर बाबा रामदेव ने गारमेंट बिजनेस पर बोलते हुए कहा कि पतंजलि 3000 कैटेगरी के परिधान के साथ कपड़ों के बाजार में कदम रखेगी. उन्होंने पतंजलि परिधान के ब्रांड नाम भी एलान कर दिए. उन्होंने बताया कि पतंजलि परिधान में आस्था, संस्कार और लिव फीट ब्रांड होंगे.

ये भी पढ़ें-बाबा रामदेव की पतंजलि लॉन्च करेगी दूध समेत ये नए प्रोडक्ट्स

इन नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने की तैयारी
>> उन्होंने बताया कि अक्टूबर में शुद्ध स्वदेशी जींस लॉन्‍च करेंगे.
>> कोट, पैंट, लंगोट से लेकर साड़ी तक बेचेंगे


>> रामदेव ने कहा कि पतंजलि परिधान में बच्चों के कपड़े, पैंट, शर्ट, धोती, पैंट, जीन्स और लंगोट से लेकर साड़ी तक उपलब्ध होंगे. तीन हजार से ज्यादा कैटेगरी के कपड़े पतंजलि परिधान पर उपलब्ध होंगे.
>> इसके लिए पतंजलि ने देशभर में 100 से ज्यादा स्टोर्स खोलने की योजना है.
>> शोरूम में 3000 के करीब आइटम होंगे, जिसमें बच्चों के कपड़े, योगा की ड्रेस, स्पोर्ट्सवेअर, टोपी, जूते, तौलिया, बेडशीट्स मिलेंगे. इसके अलावा भी बहुत कुछ लिस्ट में है.

बाबा रामदेव दे रहे हैं बिजनेस का मौका, इस तरह फ्रेंचाइजी लेकर कर सकते हैं मोटी कमाई


शादी-ब्याह के कपड़े भी मिलेंगे- रामदेव ने बताया कि पतंजलि परिधान के तीनों ब्रांड के तहत योग, स्पोट्र्स के कपड़े भी मिलेंगे. साथ ही शादी-विवाह के कपड़ों की पूरी रेंज भी हम लेकर आ रहे हैं. यानी, पतंजलि परिधान में लगभग हर जरूरत के कपड़ें मिलेंगे.

नहीं थे कभी पैसे...अब टॉप-10 करोड़पतियों में


जूता-चप्पल भी बेचेंगे-बाबा रामदेव ने कहा कि पतंजलि परिधान के साथ जूते और चप्पल की भी रेंज लेकर आएगी. उन्होंने कहा कि हमारा पतंज​लि परिधान ब्रांड विदेशी ब्रांड को टक्कर देगा. हम विदेशी कंपनियों की लूट से देश को बचा सकेंगे. आर्थिक आजादी की ओर यह बड़ा कदम होगा. बता दें, परिधान विभाग के प्रमुख केएन सिंह हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज